logo-image

Adipurush Stars Fees: श्रीराम के रोल के लिए प्रभास ने ली मोटी रकम, बाकी स्टार्स भी हुए मालामाल

ओम राउत निर्देशित फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) लंबे समय से चर्चा में हैं, दर्शकों को इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है.

Updated on: 19 Apr 2023, 03:25 PM

मुंबई :

ओम राउत निर्देशित फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) लंबे समय से चर्चा में हैं, दर्शकों को इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है. प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान, सनी सिंह जैसी महान हस्तियां इस फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म का टीजर तो पिछले साल ही रिलीज कर दिया गया था. वहीं जल्द ही ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में इसका वर्ल्ड प्रीमियर होगा, ये 7 से 18 जून तक चलेगा. दर्शकों के रिस्पॉन्स के बाद फिल्म में काफी बदलाव भी किए गए हैं.

फिल्म में एक्टर्स की एक्टिंग से लेकर कहानी हर चीज देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म में नजर आए अहम किरदारों को मेकर्स ने कितनी फीस दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म का कुल बजट 500 करोड़ है,  फिल्म में भगवान श्री राम का किरदार निभाने वाले प्रभास (Prabhas) को फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए मिले हैं.

सीता ले गईं 3 करोड़

इसके बाद सबसे अहम रोल आता है माता सिता का जिसे एक्ट्रेस कृति सेनन निभा रही है. टीजर में कृति बहुत खूबसूरत लग रही थीं. कृति को फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपए मिले हैं. खबर के मुताबिक, रावण का किरदार निभा रहे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपए मिले हैं.

बता दें, फिल्म में राम के छोटे भाई यानी लक्ष्मण का किरदार निभा रहे सनी सिंह को 1.5 करोड़ रुपए दिए गए हैं. फिल्म में हनुमान रोल प्ले करने के लिए एक्टर देवदत्त नागे को चुना गया है, लेकिन ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि उन्हें अपने रोल के लिए कितनी फीस मिलेगी.

ये भी पढ़ें-Nawab Jafar Mir Abdullah: नवाब जाफर मीर अब्दुल्ला के निधन पर मायावती समेत इन हस्तियों ने जताया शोक, देखें यहां

प्रभास ने की भारी डिमांड

एक्टर प्रभास की अगर बात करें तो उन्होंने 'बाहुबली 2' की सफलता के बाद से ही अपनी फीस में इजाफा कर दिया था. उन्होंने मेकर्स के सामने 100 रुपए फीस की डिमांड रखी थी जिसके बाद उनकी डिमांड पूरी की गई. ये फिल्म 16 जून को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी. टुडी, थ्रीडी, थ्रीडी आईमैक्स जैसे फॉर्मेट में एक साथ दर्जन भर भारतीय भाषाओं में इसे रिलीज किया जाएगा.