logo-image

Adipurush Leaked: यूट्यूब पर लीक हुई आदिपुरुष, चंद सेकेंड में ही मिल गए मिलियन व्यूज

'आदिपुरुष' को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. फिल्म को डायलॉग और वीएफएक्स की वजह से नेगेटिव कमेंट्स मिले थे

Updated on: 09 Jul 2023, 07:55 PM

नई दिल्ली:

Adipurush Leaked On Youtube: प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष का जादू अब खत्म हो चुका है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पाई-पाई को तरस रही है. रामायण पर आधारित आदिपुरुष को दर्शकों ने नकार दिया है. फिल्म को विवादों का नुकसान झेलना पड़ा है. हालांकि, इस बीच खबर आई है कि आदिपुरुष यूट्यूब पर लीक हो गई है. इतना ही नहीं पूरी की पूरी फिल्म यूट्यूब पर आ गई है जिसे चंद मिनटों में ही कई मिलियन व्यूज भी मिल चुके हैं. 

इससे पहले आदिपुरुष ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हुई थी. पायरेसी वेबसाइट्स के बाद अब फिल्म यूट्यूब पर भी लीक हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म एचडी क्वालिटी में यूट्यूब पर उपलब्ध है. यूजर्स इसे थिएटर में देखने की बजाय अब यूट्यूब पर देख रहे हैं. लीक फिल्म को 2.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. धड़ाधड़ इसके व्यूज बढ़ रहे हैं. हालांकि, अब आदिपुरुष का ये लिंक गायब हो गया और फिल्म को वेबसाइट से हटा दिया गया है.  

ओम राउत द्वारा निर्देशित, 'आदिपुरुष' को अपने संवादों के लिए काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. फिल्म को डायलॉग और वीएफएक्स की वजह से नेगेटिव कमेंट्स मिले थे. इस पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगे थे. काफी विवाद के बाद हाल ही में डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए दर्शकों से माफी मांगी थी. 

मुंतशिर ने इंस्टाग्राम पर नोट जारी करते हुए लिखा था, “मैं स्वीकार करता हूं कि आदिपुरुष से लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं. मैं हाथ जोड़कर बिना शर्त माफी मांगता हूं. प्रभु बजरंग बली हमें एकजुट रखें और हमें अपने पवित्र सनातन और हमारे महान राष्ट्र की सेवा करने की शक्ति प्रदान करें। #आदिपुरुष”

'आदिपुरुष' 16 जून को रिलीज हुई और अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 128 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. यह फिल्म हिंदू महाकाव्य रामायण से प्रेरित है और इसमें प्रभास को राघव के रूप में, कृति सनोन को जानकी के रूप में दिखाया गया है. वहीं सैफ अली खान ने लंकेश का रोल प्ले किया है. देवदत्त नागे को भगवान हनुमान के रूप में दिखाया गया है.