logo-image

आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, सीता की भूमिका में नजर आएंगी कृति सेनन

बाहुबली के रोल में जादू बिखेर चुके प्रभास को भगवान राम के रोल में देखकर दर्शक खुश भी हैं और हैरान भी.

Updated on: 30 Sep 2022, 12:55 PM

मुंबई:

फिल्म आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. रामायण पर बनी इस फिल्म का दर्शकों को ब्रेसब्री से इंतजार था. फिल्म का पोस्टर खुद अभिनेता प्रभास ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लेकिन जैसे ही ये पोस्टर सामने आया है, लोग तमाम सवाल उठाने लगे हैं. दरअसल, कुछ दर्शकों ने पोस्टर में ऐसी गलती निकाली  है, जिसके बाद सवाल खड़ा हो गया है कि कहीं आदिपुरुष का भी लाल सिंह चड्ढा, ब्रह्मास्त्र की तरह बायकॉट तो नहीं हो जाएगा. आपको बता दें कि 500 करोड़ के बजट में बनी आदिपुरुष में प्रभास भगवान राम बने हैं तो कृति सेनन माता सीता. बाहुबली के रोल में जादू बिखेर चुके प्रभास को भगवान राम के रोल में देखकर दर्शक खुश भी हैं और हैरान भी. उनके प्रशंसकों का तो दावा है कि यह रोल उनसे बेहतर कोई कर ही नहीं सकता था. 

 वहीं पोस्टर में भगवान राम सैंडिल पहने हुए भी दिख रहे हैं, जबकि कहा ये जाता थी उस समय लोग खड़ाऊ पहनते थे. जिस वजह से पोस्टर को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.कई दर्शकों ने सवाल उठाया कि भगवान राम को सैंडिल पहने क्यों दिखाया गया है. फिल्म में जहां प्रभास भगवान राम यानी आदिपुरुष की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं सैफ अली खान लंकेश का किरदार निभाएंगे. 

2 अक्टूबर को रिलीज होगा टीजर

साथ ही बता दें फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर को 7 बजकर 11 मिनट पर आयोध्या में रिलीज होगा. सैफ ने हाल ही में  एक इंटरव्यू में फिल्म के सीन्स के बारे में भी बताया था.  उन्होंने कहा, "तथ्य यह है कि आप वास्तव में कुछ प्रसिद्ध सीन्स कर रहे हैं जिन्हें पहले ही लाखों लोग देख चुके हैं और भारतीय साहित्य में भी बहुत प्रसिद्ध हैं.  इसलिए, मुझे कहना होगा कि वास्तव में उन सीन्स को करने का मौका मिलना बहुत ही वास्तविक है. हमने लुक पर वास्तव में कड़ी मेहनत की है और निर्देशक ने जिस तरह के सीन पेश किए हैं वह एक तरह का है. फिल्म में कुछ ऐसे सीन भी हैं, जो स्क्रीन पर कभी नहीं देखे गए हैं. वहीं फिल्म की रिलीज डेट की अगर बता करें तो ये अगले साल मकर संक्रांति पर 12 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)