News Nation Logo

Statement : Saif Ali Khan ने बताई सोशल मीडिया पर न होने की वजह, सुनकर आ जाएगी हंसी!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 17 Oct 2022, 05:47:02 PM
saif ali khan

सैफ अली खान ने किया ये खुलासा (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Saif Ali Khan vikram vedha) हाल ही में रिलीज हुई है. जिसने रिलीज के साथ ही पर्दे पर कमाल दिखा दिया. लोगों ने एक्टर की काफी सराहना की. लेकिन जैसा कि आप जानते हैं कि एक्टर सोशल मीडिया (Saif Ali Khan social media) से दूरी बनाए हुए हैं. ऐसे में फैंस के मन में अक्सर ये सवाल रहता है कि आखिर एक्टर सोशल मीडिया पर क्यों नहीं हैं. लेकिन अब आपको इस सवाल का और इंतजार करने की जरूरत नहीं है. क्योंकि हाल ही में एक्टर (Saif on not joining social media) ने खुद इस बात का खुलासा किया है. जिस बारे में आज हम आपको बताएंगे.

एक्टर ने इस बारे में कपिल शर्मा के मशहूर शो 'द कपिल शर्मा शो' (Saif in the kapil sharma show) में बात की. जिसमें सैफू (Saif Ali Khan latest statement) ने बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर आने की कोशिश की, लेकिन उन्हें कोई आईडी नहीं मिली. उनके नाम 'सैफ अली खान' से तमाम हैंडल्स पहले से ही मौजूद थे. इसके साथ ही उन्हें ऐसा लगता है कि सोशल मीडिया पर होना एक बहुत बड़ी टेंशन जैसा है. साथ ही लोगों को इसके लिए काफी झूठ भी बोलने लगते हैं. एक्टर का कहना है कि वो झूठ बोल सकते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर होते हुए दूसरों की तारीफ करने का भी दबाव होता है. इसलिए सैफ का मानना है कि वह जैसे हैं वैसे ही खुश हैं.

खैर, अब बात कर ली जाए सैफ के वर्कफ्रंट (Saif Ali Khan workfront) की तो आने वाले दिनों में वो एक बड़े प्रोजेक्ट में दिखने वाले हैं. जिसका नाम 'आदिपुरुष' (Saif Ali Khan in adipurush) है. इस फिल्म में उनके साथ साउथ स्टार प्रभास और कृति सेनन लीड रोल में दिखने वाले हैं. इसके अलावा उन्होंने रितेश सिधवानी की फिल्म 'फायर' (Saif Ali Khan in fire) भी साइन की है. दर्शकों को उनकी दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि, बीते दिन 'आदिपुरुष' के ट्रेलर रिलीज के बाद सैफ को उनके लुक के लिए काफी ट्रोलिंग (Saif Ali Khan trolled) का सामना करना पड़ा था. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि उनकी इस फिल्म का कैसा प्रदर्शन होता है. 

First Published : 17 Oct 2022, 05:47:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.