logo-image

Kapil Mishra On Adipurush: 'आदिपुरुष' पर कपिल मिश्रा ने उठाए सवाल, यूजर्स बोले- 'कलयुग की रामायण है'

आदिपुरुष को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. अब फिल्म के एक सीन को लेकर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने आपत्ति जताई है.

Updated on: 19 Jun 2023, 01:06 PM

नई दिल्ली:

Kapil Mishra on Adipurush: ओम राउत के डायरेक्शन में बनी पैन इंडिया फिल्म आदिपुरुष पर विवाद जारी है. प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिरपुरुष पर दर्शक आपत्ति जता रहे हैं. फिल्म के कुछ सीन्स, डायलॉग और वीएफएक्स को लेकर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया था. पब्लिक समेत बॉलीवुड सेलेब्स ने भी फिल्म को घटिया दर्जे का बताया है. अब इस लिस्ट में पॉलिटिकल लीडर कपिल मिश्रा भी शामिल हो गए हैं. कपिल मिश्रा ने आदिपुरुष में दर्शाए गए कुछ आपत्तिजनक दृश्यों पर सवाल उठाए हैं. नेता का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके आदिपुरुष के एक सीन पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने फिल्म मेकर्स से पूछा कि आखिर वो थिएटर में भगवान हनुमान के लिए एक सीट बुक करके उन्हें क्या दिखाना चाह रहे हैं. मिश्रा ने एक सीन की फोटो शेयर करके ट्वीट किया-  'हनुमान जी को थिएटर में बिठाकर ये दिखाना ?' इस तस्वीर में आदिपुरुष का एक सीन है जिसमें विभीषण की पत्नी को कपड़े बदलते हुआ दिखाया गया है. सीन में एक्ट्रेस के कपड़े काफी रिवीलिंग हैं. बीजेपी नेता का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया यूजर्स ने भी आदिपुरुष के इस अश्लील दृश्य पर आपत्ति जताई है. यूजर्स ने कपिल मिश्रा के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए आदिपुरुष को 'कलयुग की रामायण' कहा. 

बता दें कि, आदिपुरुष को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के डायलॉग मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. फिल्म के डायलॉग को सस्ते और छपरी बताने पर मुंतशिर ने इन्हें बदलने की बात कही है. फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म के डायलॉग्स का मजाक उड़ने के बाद इनमें बदलाव करने का फैसला किया है.

'आदिपुरुष' 16 जून को सिनमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में प्रभास, भगवान श्रीराम के किरदार में हैं. वहीं कृति सेनन माता सीता का रोल निभा रहीव हैं. इनके अलावा सैफ अली खान को रावण का रोल मिला है.