logo-image

Adipurush Controversy: 'आप क्या वाल्मीकि के ऊपर हैं', मनोज मुंतशिर पर बुरी तरह भड़के मुकेश खन्ना

अपनी बातचीत के दौरान, मुकेश खन्ना ने बताया कि निर्माताओं को माफ नहीं किया जाना चाहिए, उनकी पूरी टीम को 50 डिग्री पर जला देना चाहिए.

Updated on: 23 Jun 2023, 12:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड निर्देशक ओम राउत और आदिपुरुष (Adipurush) की पूरी टीम को दर्शकों, आलोचकों के साथ-साथ दिग्गज कलाकारों की प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है. रामायण की कहानी पर आधारित यह अवेटेड फिल्म निराशाजनक साबित हुई. फिल्म रिलीज होते ही सभी ने इसे जमकर ट्रोल किया और इसका मजाक उड़ाया. फिल्म पर नाराजगी जताने के बाद एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने एक बार फिर फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने को लेकर विरोध जताया है. 

समाचार एजेंसी एएनआई के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने आदिपुरुष टीम (Adipurush) को कोसा और भारत के हिंदुओं से जागने और उनके विरोध में शामिल होने का आग्रह किया. उन्होंने न केवल सभी को रामायण का 'अपना वर्जन' दिखाने के लिए लेखक मनोज मुंतशिर की आलोचना की, बल्कि उन्होंने अपने पिता की प्रतिष्ठा को बर्बाद करने के लिए टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार को भी कोसा. अपनी बातचीत के दौरान, खन्ना ने बताया कि कैसे निर्माताओं को माफ नहीं किया जाना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, “कल मैंने अपने चैनल पर कहा था कि इस पूरी टीम को पचास डिग्री पर खड़े होकर जला देना चाहिए.

'अरे भाई, आप कौन हैं'

वहीं उन्होंने मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) के हालिया इंटरव्यू के बारे में बात की, जहां गीतकार ने पूरे इतिहास में रामायण के विभिन्न वर्जन जैसे वाल्मीकि संस्करण, तुलसीदास संस्करण और रामानंद सागर के संस्करण के बारे में बात की. उन्होंने सवाल किया, “अरे भाई, आप कौन हैं? आप क्या वाल्मीकि के ऊपर हैं जो बच्चों को बोलेंगे कि पुरानी बातें भूल जाओ, मैं जो बता रहा हूं वही सही है? भारतीय महाकाव्य रामायण का रूपांतरण, आदिपुरुष ओम राउत द्वारा निर्देशित है. फिल्म में प्रभास अयोध्या के राजकुमार राघव के रूप में, सैफ अली खान राक्षस राजा लंकेश के रूप में, कृति सेनन जानकी के रूप में, सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में और देवदत्त नागे हनुमान के रूप में मुख्य भूमिकाओं में हैं.