logo-image

Trupti Toradmal Troll: आदिपुरुष में इस एक्ट्रेस ने दिए बोल्ड सीन, अब यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

सोशल मीडिया पर आदिपुरुष का सीन काफी वायरल हो गया है. अब हर कोई जानना चाहता है तृप्ति टोडरमल कौन हैं?

Updated on: 24 Jun 2023, 01:15 PM

नई दिल्ली:

Trupti Toradmal Troll: पैन इंडिया फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) रिलीज के बाद से लगातार विवादों में है. ये रामायण पर आधारित है जिसके कंटेट पर लोग आपत्ति जता रहे हैं. फिल्म की भाषा, डायलॉग और फिल्म में किरदारों के फिल्माए जाने पर विवाद हो रहा है. सोशल मीडिया पर अब फिल्म की एक एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया है. ये एक्ट्रेस हैं तृप्ति तोरडमल (Trupti Toradmal) जिन्होंने आदिपुरुष में विभीषण की पत्नी का रोल निभाया. तृप्ति ने फिल्म में कुछ बोल्ड सीन भी दिए हैं. इन्ही सीन के लिए यूजर्स सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. गूगल पर भी यूजर्स विभीषण की पत्नी के नाम से एक्ट्रेस को सर्च कर रहे हैं. 

'आदिपुरुष' में तृप्ति तोरडमल ने विभीषण की पत्नी सरमा का किरदार निभाया है. एक्ट्रेस ने इस किरदार में कुछ बोल्ड सीन भी दिए हैं. खासतौर पर एक सीन में एक्ट्रेस को डीपनेक ब्लाउज में दिखाया गया है. इस सीन पर लोग आपत्ति जता रहे हैं. सोशल मीडिया पर तृप्ति का ये सीन काफी वायरल हो गया है. अब हर कोई जानना चाहता है तृप्ति कौन हैं?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha (@ayeshamadhukar)

तृप्ति तोरडमल फिल्म इंडस्ट्री में आयशा मधुकर (Ayesha Madhukar) के नाम से जानी जाती हैं. वो एक मराठी एक्ट्रेस हैं. तृप्ति लंबे समय से फिल्मों में एक्टिव हैं. वो मराठी सिनेमा में टॉप एक्ट्रेस के रूप में शामिल हैं. सोशल मीडिया पर तृप्ति के ग्लैमरस लुक्स काफी पॉपुलर हैं. वो रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड और हॉट नजर आती हैं. इंस्टाग्राम पर तृप्ति के स्टाइलिश फोटोज और वीडियो काफी वायरल होते हैं. आदिपुरुष में बोल्ड सीन के बाद एक्ट्रेस को काफी सर्च किया जा रहा है. हालांकि, फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. धार्मिक मुद्दे पर बनी फिल्म में ऐसे सीन करने के लिए एक्ट्रेस को यूजर्स खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha (@ayeshamadhukar)

22 दिसंबर 1992 को जन्मी तृप्ति तोरडमल मुंबई की रहने वाली हैं और एक फिल्मी फैमिली से हैं. उनके पिता मधुकर तोरडमल भी एक मराठी एक्टर रहे हैं. मां प्रमिला घोरपड़े छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज से हैं. तृप्ति ने साल 2018 में मराठी सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत की थी. वो कई मैग्जीन के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी हैं.