logo-image

Adipurush: सीता नवमी पर सिया-राम का आशीर्वाद लेने पहुंची कृति सेनन, देखें फोटोज

हाल में कृति सेनन पुणे के तुलसीबाग में स्थित राम मंदिर में दर्शन करने पहुंची थीं.

Updated on: 29 Apr 2023, 05:06 PM

नई दिल्ली:

Kriti Sanon Visit Ram Mander: 'आदिपुरुष' में माता सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन काफी चर्चा में हैं. हाल में कृति सेनन पुणे के तुलसीबाग में स्थित राम मंदिर में दर्शन करने पहुंची थीं. सीता-नवमी के अवसर पर कृति ने माता सीता और भगवान राम का आशीर्वाद लिया. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो पूजा-पाठ करते नजर आ रही हैं. सीता नवमी पर बड़े पर्दे की सीता काफी पारपंरिक अवतार में नजर आईं.

पारंपरिक लुक में पहुंची 'सीता मां'
तस्वीरों में कृति सेनन पीच कलर का चिकनकारी सूट पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने सिर पर दुपट्टा ओढ़ा है और माथे पर तिलक लगाए हैं. एक्ट्रेस सिया-राम के चरणों में नारियल चढ़ाते दिख रही हैं. मां सीता नवमी के शुभ अवसर पर कृति का ये अंदाज देख फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मोशन पोस्टर ने खींचा सबका ध्यान
आज सीता नवमी पर आदिपुरुष की टीम ने भी फिल्म से जुड़ा एक मोशन पोस्टर रिलीज किया था. इस पोस्टर में कृति सेनन के करेक्टर को रिवील किया गया था. एक्ट्रेस मां सीता के अवतार में व्हाइट साड़ी और भगवा चुनरी ओढ़े नजर आई थीं. उनकी मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र भी था. सीता मां बनीं कृति की आंख में आंसू दिख रहे थे. कृति अपने हावभाव से इस किरदार को पर्दे पर उतारने में कामयाब रही हैं. 

बदला गया सीता माता का लुक
मेकर्स ने कृति सेनन के लुक को लेकर काफी चीजें बदली हैं. इस बार सीता मां की मांग में सिंदूर भी नजर आ रहा है. जबकि इससे पहल उनकी मांग सूनी दिखाई गई थी. सोशल मीडिया पर पहले आदिपुरुष के मेकर्स को ट्रोल किया गया था. अब मेकर्स ने फैंस के अनुसार करेक्टर्स के लुक पर काफी बदलाव किए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

फैंस ने की जमकर तारीफ
फैंस को कृति सेनन ने सीता मां के रोल से इम्प्रेस कर लिया है. इस मोशन पोस्टर पर फैंस ने जमकर कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा- आदिपुरुष की टीम से अबतक का सबसे बेस्ट पोस्टर जारी किया...देखकर रोंगटे खड़े हो गए. एक और फैन ने लिखा- वाह क्या एक्सप्रेशन हैं मुझे रुला दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इस दिन रिलीज होगी 'आदिपुरुष' 
ओम राउत के डायरेक्शन में बन रही 'आदिपुरुष' 16 जून 2023 को रिलीज होने रही है. फिल्म में बाहुबली फेम साउथ एक्टर प्रभास भगवान राम के रोल में दिखेंगे. वहीं सनी सिंह छोटे भाई लक्ष्मण का रोल निभाएंगे. रावण के किरदार में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान हैं.