News Nation Logo
Banner

Adipurush : फिल्म आदिपुरुष पर लगा कॉपी करने का आरोप

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 06 Oct 2022, 07:13:30 PM
486989584690859

Prabhas (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

मोस्ट पॉपुलर एक्टर प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी स्टारर फिल्म आदिपुरुष आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें की फिल्म रामायण के ऊपर आधारित है. जिसमें प्रभास भगवान राम, कृति देवी सीता और सैफ अली खान रावण के रूप में दिखाई देने वाली हैं. लेकिन अब यह सुनने में आ रहा है कि एक वानरसेना नाम को एनिमेशन स्टूडियो ने दावा किया है कि फिल्म 'आदिपुरुष' का पोस्टर उनके एक प्रोजेक्ट का कॉपी है. आपको बता दें कि,  स्टूडियो ने इंस्टाग्राम पर आदिपुरुष का पोस्टर और भगवान शिव का एक कोलाज शेयर किया है. साथ ही उन्होंने अपनी  इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा 'कितनी शर्म की बात है टी-सीरीज की फिल्मों में, मूल निर्माता का उल्लेख करना चाहिए, जिन्होंने कलाकृति बनाई है,'. वानरसेना स्टूडियो के कलाकार विवेक राम ने भी लिंकडिन का सहारा लिया और मेकर्स पर उनकी आर्टवर्क के साथ छेड़ छाड़ करने का का आरोप लगाया.

यह भी जानिए -  Kareena Kapoor New Film : अपने नए प्रोजेक्ट के लिए बेबो ने फैंस को दिया ऐसा सिग्नल

विवेक ने आगे कहा 'मुझे नहीं पता, यह निर्देशकों की कॉल थी, या प्रोडक्शन कंपनी थी, लेकिन एक कलाकार का काम चोरी हो गया है. कलाकारों के रूप में, हम अपने द्वारा बनाए गए काम में बहुत समय, प्रयास, ऊर्जा लगाते हैं. हमने अपनी खुशी और सृजन को दुनिया के साथ शेयर करने के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर डाला. एक और बड़े कला रूप को देखने के लिए, और उद्योग इसे अनादर से चुरा लेते हैं. यह एक शर्मनाक काम है,'

गौरतलब है कि जब से अयोध्या में पोस्टर रिलीज हुआ है तब से इसके वीएफएक्स को लेकर आलोचना हो रही है. हालांकि, निर्देशक ओम राउत (Om Raut) ने आलोचना का जवाब दिया और कहा कि फिल्म 'छोटे पर्दे के लिए नहीं है.' इसके अलावा आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

First Published : 06 Oct 2022, 07:13:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.