logo-image

नागेश कुकुनूर पर बोले आदिनाथ कोठारे, वह आपको चरित्र की खोज करने देते हैं

नागेश कुकुनूर पर बोले आदिनाथ कोठारे, वह आपको चरित्र की खोज करने देते हैं

Updated on: 05 Aug 2021, 02:25 PM

मुंबई:

प्रसिद्ध फिल्म निमार्ता नागेश कुकुनूर के साथ काम करना अभिनेता आदिनाथ कोठारे के लिए सीखने का अनुभव रहा है, जो कुकुनूर की नवीनतम वेब श्रृंखला सिटी ऑफ ड्रीम्स सीजन 2 में दिखाई दे रहे हैं।

अपने अनुभव को साझा करते हुए आदिनाथ कोठारे ने आईएएनएस को बताया, नागेश सर के साथ काम करना अद्भुत था। वह एक अनुभवी फिल्म निमार्ता हैं और उनके साथ काम करना बेहद शिक्षित करने वाला रहा है। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। वह हर काम बहुत आसानी से करते हैं। वह एक अभिनेता के रूप में इतनी स्वतंत्रता देते है, वह आपको अपने दम पर चरित्र का पता लगाने और खोजने देते है।

बेशक, वह आपको संक्षिप्त और मार्गदर्शन करते हैं लेकिन जिस तरह से वह इनपुट देते हैं, वह बहुत प्रेरक है। चूंकि वह खुद एक अभिनेता और निर्देशक हैं, वह एक अभिनेता की भाषा जानते हैं। यह आश्चर्यजनक है कि वह अभिनेताओं के साथ कैसे संवाद करते है। उन्होंने मेरे लिए चीजें बहुत आसान बनाई है, मैं उनकी मदद से चरित्र को आसानी से गढ़ सका। कुल मिलाकर, नागेश सर के साथ काम करना एक ट्रीट है।

आदिनाथ ने सिटी ऑफ ड्रीम्स 2 में महेश अरावली नाम का एक किरदार निभाया है। अपनी भूमिका पर प्रकाश डालते हुए, अभिनेता ने कहा, वह एक ऐसा व्यक्ति हैं जिन्होंने अपनी मासूमियत और ²ष्टिकोण को बनाए रखा है और इसे परिवेश से दूषित नहीं होने दिया है। वह खुद को एक मानवीय नेता कहता हैं क्योंकि वह अपने गुणों और मूल्यों में विश्वास करता हैं। महेश एक जिद्दी राजनेता है, लेकिन साथ ही वह एक ईमानदार और वास्तविक इंसान है जो शो में उसके फायदे और नुकसान दोनों के लिए काम करता है।

शो में इनके अलावा प्रिया बापट और अतुल कुलकर्णी भी मुख्य भूमिका में हैं, यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है।

आदिनाथ अगली बार कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा 83 में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगे।

वह माधुरी दीक्षित नेने द्वारा निर्मित डार्क कॉमेडी मराठी फिल्म पंचक में भी नजर आएंगे।

उन्हें प्रियंका चोपड़ा द्वारा समर्थित अपनी पहली निर्देशित मराठी फिल्म पानी की रिलीज की तारीख का भी इंतजार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.