logo-image

सब्बीर खान की अद्भुत में नजर आएंगे नवाजुद्दीन, डायना

सब्बीर खान की अद्भुत में नजर आएंगे नवाजुद्दीन, डायना

Updated on: 06 Oct 2021, 01:00 PM

मुंबई:

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, डायना पेंटी, श्रेया धनवंतरी और रोहन मेहरा फिल्म निमार्ता सब्बीर खान की सुपर नैचुरल थ्रिलर अद्भुत में अभिनय करेंगे।

सब्बीर खान ने कहा कि जब सिनेमाई अनुभवों और रचनात्मक निर्देशन की बात आती है तो हम हमेशा एक ही पृष्ठ पर होते हैं। हम इस कहानी को लेकर काफी उत्साहित हैं जो नवाजुद्दीन, डायना, श्रेया और रोहन जैसे पावरहाउस कलाकारों को एक साथ लाता है। हमें उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को बड़े पैमाने पर जोड़ेगी।

2022 में रिलीज होने वाली इस फिल्म की शूटिंग बुधवार से शुरू हो रही है। यह सोनी पिक्च र्स फिल्म्स इंडिया द्वारा वितरित और निर्मित है।

सोनी पिक्च र्स फिल्म्स इंडिया के प्रबंध निदेशक, विवेक कृष्णनी ने कहा कि जहां तक शैलियों की बात है, अलौकिक और रहस्यमय कथाओं ने हमेशा दर्शकों को आकर्षित किया है और यह फिल्म सबसे मनोरम कहानी आर्क्‍स में से एक है जिसे मैंने कुछ समय पहले पढ़ा है।

कृष्णा ने आगे कहा कि फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी, डायना पेंटी, श्रेया धनवंतरी, रोहन मेहरा जैसी पावरफुल कास्ट और सब्बीर के निर्देशन में विजेता साबित होगी है। फिल्म में एक दिमागी झुकाव शामिल है जो आपको आखिरी तक अनुमान लगाने पर मजबूर करेगा है।

यह दूसरी बार है जब सोनी पिक्च र्स फिल्म्स इंडिया ने सब्बीर खान के साथ सहयोग किया है। खान ने एक्शन फिल्म निकम्मा का भी निर्देशन किया है, जिसमें अभिमन्यु दसानी के साथ इंटरनेट सनसनी शर्ली सेतिया और शिल्पा शेट्टी हैं और यह 2022 में भारतीय सिनेमाघरों में डेब्यू करने के लिए तैयार है।

शेबनेम आस्किन, सह -सोनी पिक्च र्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस के प्रमुख ने कहा कि हम सब्बीर खान के साथ फिर से काम करने के के लिए और अधिक उत्साहित हैं। वह एक शानदार फिल्म निमार्ता हैं और इस परियोजना का नेतृत्व करने के लिए एकदम सही व्यक्ति हैं, जो इतने सारे प्रतिभाशाली कलाकारों को बड़े पर्दे पर एक साथ लाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.