logo-image

एंथोलॉजी एक्सट्रपलेशन्स के लिए मेरिल स्ट्रीप, किट हैरिंगटन के साथ काम करेंगे आदर्श गौरव

एंथोलॉजी एक्सट्रपलेशन्स के लिए मेरिल स्ट्रीप, किट हैरिंगटन के साथ काम करेंगे आदर्श गौरव

Updated on: 20 Oct 2021, 11:45 AM

मुंबई:

अभिनेता आदर्श गौरव हॉलीवुड की हस्तियों जैसे मेरिल स्ट्रीप, सिएना मिलर, किट हैरिंगटन और ताहर रहीम के साथ एक आगामी एंथोलॉजी एक्सट्रपलेशन्स में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।

इसमें मैथ्यू राइस, डेवेड डिग्स, गेम्मा चैन और डेविड श्विमर भी हैं।

श्रृंखला इस बात की कहानियों की पड़ताल करती है कि कैसे ग्रह में परिवर्तन प्रेम, परिवार और व्यक्तिगत स्तर पर और बड़े मानव स्तर पर काम को प्रभावित करेगा। यह एक 8 इंटरकनेक्टेड एपिसोडिक श्रृंखला है और वर्तमान युग में दुनिया भर में अस्तित्व की आवश्यकता को प्रदर्शित करेगी।

द व्हाइट टाइगर में अपने प्रदर्शन से वैश्विक स्तर पर सुर्खियां बटोरने वाले आदर्श ने कहा कि यह किसी भी चीज से परे है जिसे मैं ईमानदारी से कह सकता हूं। लेकिन मेरे करियर के शुरूआती मोड़ पर इतनी अविश्वसनीय टीम के साथ काम करना वाकई फायदेमंद है।

मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और आभारी हूं कि मैं व्यवसाय में कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम करूंगा।

उन्होंने आगे कहा, मैं अपने प्रत्येक सह-कलाकार को देखाकर बड़ा हुआ हूं, और अब उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना अविश्वसनीय है। यह कहानी हमारी वर्तमान पीढ़ी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और आज की वास्तविकताओं से जुड़ी हुई है।

आदर्श ने हाल ही में यूएस के लिए उड़ान भरी, जहां वर्तमान में शो के प्रोडक्शन में जाने की उम्मीद है।

वह अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ खो गए हम कहां शुरू करने के लिए भारत वापस जाने से पहले इस परियोजना को पूरा करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.