logo-image

मैं एक ट्रैक एथलीट की भूमिका निभाना चाहता हूं : आदर्श गौरव

मैं एक ट्रैक एथलीट की भूमिका निभाना चाहता हूं : आदर्श गौरव

Updated on: 23 Jul 2021, 11:50 AM

मुंबई:

अभिनेता आदर्श गौरव का कहना है कि उनका सपना है कि वह एक ट्रैक एथलीट की भूमिका निभाए।

इस बारे में बात करते हुए आदर्श ने आईएएनएस से कहा, मैं एक ट्रैक एथलीट की भूमिका निभाना चाहता हूं। मैं स्कूल में एक ट्रैक एथलीट हुआ करता था, लेकिन महान नहीं था। इसलिए मैं एक महान ट्रैक एथलीट की भूमिका निभाना चाहता हूं और सिनेमा के माध्यम से अपने अधूरे सपने को जीना चाहता हूं।

आदर्श ने इस साल की शुरूआत में 74 वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म्स एंड टेलीविजन आर्ट्स (बाफ्टा) अवार्डस में नामांकन सहित फिल्म द व्हाइट टाइगर में अपने प्रदर्शन के साथ वैश्विक पहचान हासिल की।

फिल्म के बाद जीवन कैसे बदल गया है?

उन्होंने कहा कि जीवन काफी हद तक वैसा ही रहा है। मुझे जितने अवसर मिल रहे हैं, हां, निश्चित रूप से द व्हाइट टाइगर से पहले मुझे जो मिल रहा था, उससे कहीं अधिक बढ़ गया है। मुझे ऑडिशन के लिए और भी बहुत कुछ मिल रहा है, और लेखकों और फिल्म निमार्ताओं से बात करते हुए कि मेरे मन खुश हो जाता है।

आगे किस तरह की भूमिकाएं करना चाहते हैं, इस बारे में बात करते हुए, आदर्श ने कहा कि कुछ खास नहीं। मैं बहुत सारे प्रयोग करना चाहता हूं, अनूठी कहानियां और व्यक्तियों को ढूंढना चाहता हूं, और ऐसी कहानियां बताना चाहता हूं जो मुझे आकर्षित करती हैं।

काम के मोर्चे पर, आदर्श अपनी आगामी परियोजना, लोकप्रिय वेब श्रृंखला हॉस्टल डेज के दूसरे सीजन की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहाँ उन्होंने एक कॉलेज के छात्र की भूमिका निभाई है।

शो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, आदर्श ने कहा, अंकित पांडे सिविल इंजीनियरिंग के छात्र हैं और सीजन 2 में वह दूसरे वर्ष में हैं। वह भोले, प्यारे हैं। उनके पास बहुत कुछ नहीं था। बड़े होने के दौरान वह दोस्तों को और उस दोस्ती को महत्व देता है जो उसने कॉलेज में पिछले कुछ वर्षों में बनाई है।

अभिनेता ने कहा कि वह असल जिंदगी में कभी हॉस्टल में नहीं रहे।

उन्होंने कहा, मैं वास्तविक जीवन में नहीं हूं, लेकिन हां मैं हॉस्टल डेज के दो सत्रों के माध्यम से एक छात्रावास में रहा हूं।

हॉस्टल डेज सीजन 2 अमेजन प्राइम वीडियो पर 23 जुलाई को रिलीज होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.