logo-image

द व्हाइट टाइगर के बाद अब मेरी तलाश में आ रही हैं स्क्रिप्ट्स : आदर्श गौरव

द व्हाइट टाइगर के बाद अब मेरी तलाश में आ रही हैं स्क्रिप्ट्स : आदर्श गौरव

Updated on: 02 Oct 2021, 11:55 AM

मुंबई:

अभिनेता आदर्श गौरव का कहना है कि पहले वह स्क्रिप्ट की तलाश करते थे, लेकिन फिल्म की धूम के बाद, स्क्रिप्ट अब उनकी तलाश में आ रही हैं। गौरव ने द व्हाइट टाइगर में अपने प्रदर्शन से दुनिया भर में सुर्खियां बटोरीं थीं, उन्होंने बाफ्टा में नामांकन भी दिलाया था।

वे कहते हैं, पहले मैं स्क्रिप्ट की तलाश करता था, लेकिन द व्हाइट टाइगर के बाद अब स्क्रिप्ट मेरी तलाश में आ रही हैं। मैं बहुत विनम्र हूं और साथ ही उत्साहित हूं कि दुनिया भर में कुछ महान काम मेरे पास आए हैं।

जो किरदार मुझे ऑफर किए जा रहे हैं, मैं खुद से खुद को जोड़ पा रहा हूं और पूरी ईमानदारी के साथ मैं हर प्रोजेक्ट और किरदार को अपना सर्वश्रेष्ठ देने की उम्मीद कर रहा हूं।

यह फिल्म अरविंद अडिगा के 2008 के इसी नाम के उपन्यास का रूपांतरण है। यह बलराम की कहानी बताता है, जो एक गरीब भारतीय गांव से आता है और गरीबी से बचने के लिए अपनी बुद्धि और चालाकी का इस्तेमाल करता है।

द व्हाइट टाइगर में प्रियंका चोपड़ा जोनस और राजकुमार राव भी हैं।

आदर्श खो गए हम कहां में अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ काम करते नजर आएंगे।

खो गए हम कहां मुंबई में डिजिटल दुनिया में खोए तीन दोस्तों के जीवन पर एक अनोखी कहानी है।

यह 2023 में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.