logo-image

आदर्श गौरव: कम उम्र के लोगों के साथ काम करने से नया नजरिया आता है

आदर्श गौरव: कम उम्र के लोगों के साथ काम करने से नया नजरिया आता है

Updated on: 27 Sep 2021, 02:15 PM

मुंबई:

खो गए हम कहां में अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी और अनन्या पांडे के साथ काम कर रहे अभिनेता आदर्श गौरव का कहना है कि कम उम्र के लोगों के साथ काम करने से परियोजना में एक नया नजरिया और एक अलग सोच आती है।

खो गए हम कहां डिजिटल दुनिया में खोई हुई वर्तमान पीढ़ी के जीवन पर एक अनूठी कहानी है। यह फिल्म मुंबई के तीन दोस्तों के बारे में है जो अपनी डिजिटल लाइफ में खो गए हैं।

आदर्श कहते हैं कि युवाओं के साथ काम करने से प्रोजेक्ट में एक नया ²ष्टिकोण और एक अलग सोच आती है। सेट पर उत्साह, सीखने की उत्सुकता और एक अच्छी समझ होती है।

यह इतना उत्पादक और रचनात्मक वातावरण है। मैंने इन वर्षों में अपने सह-अभिनेताओं से बहुत कुछ सीखा है और अनुभव हमेशा बेहतरीन रहा है।

जोया अख्तर, अर्जुन वरेन सिंह, रीमा कागती द्वारा लिखित, जोया अख्तर, रीमा कागती, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह फिल्म अर्जुन वरेन सिंह के निर्देशन में बनी पहली फिल्म होगी।

फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.