logo-image
लोकसभा चुनाव

'The Kerala Story' एक्ट्रेस अदा शर्मा का मोबाइल नंबर हुआ लीक, मिली ये धमकी

एक्ट्रेस अदा शर्मा प्रेजेंट में अपनी फिल्म 'द केरला स्टोरी' की सफलता का आनंद ले रही हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

Updated on: 25 May 2023, 03:17 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस अदा शर्मा प्रेजेंट में अपनी फिल्म 'द केरला स्टोरी' की सफलता का आनंद ले रही हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. एक्ट्रेस फिल्म में अपनी शानदार परफॉरमेंस के लिए खूब सराहना बटोर रही है. यह फिल्म कुछ लड़कियों के एक समूह की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें आईएसआईएस द्वारा लक्षित किया जाता है और अपना धर्म इस्लाम में बदलने के लिए मजबूर किया जाता है. लोगों को धर्म के खिलाफ प्रभावित करने वाले मजबूत विषय पर फिल्म बनाने के लिए मेकर्स की काफी आलोचना भी हुई थी. साथ ही, एब मेकर्स के साथ-साथ एक्ट्रेस अदा शर्मा को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. 

आपको बता दें कि, एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा एक्ट्रेस की कॉन्टैक्ट डीटेल्स ऑनलाइन लीक करने के लिए गालियां दी जा रही हैं और परेशान किया जा रहा है. कथित तौर पर, एक इंस्टाग्राम यूजर ने अदा शर्मा की निजी जानकारी लीक कर दी और उनका फोन नंबर लीक करने की धमकी दी. यह व्यक्ति हैदराबाद से है, जैसा कि उसके व्हाट्सएप प्रोफाइल के स्क्रीनशॉट से पता लगया जा सकता है. जिसमें लिखा था, "केरल स्टोरी बनती अब हैदराबादी बच्ची तेरी स्टोरी बनते."

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट है लेकिन पोस्ट वायरल हो रही है. अदा शर्मा के फैंस इसे बर्दाश्त नहीं कर सके और तुरंत उनके सपोर्ट में आ गए. उनके फैंस हैदराबाद और मुंबई साइबर सेल को टैग कर कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह करते रहे हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने इस खबर पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. खैर, यह पहली बार नहीं है जब केरल स्टोरी की टीम और क्रू को परेशान किया गया हो. इससे पहले, निर्देशक सुदीप्तो सेन ने मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में उन खतरों के बारे में खुलासा किया था जिनका उन्हें सामना करना पड़ा था. उन्हें एक धमकी भरा संदेश मिला और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को भी दी थे. 

यह भी पढ़ें - Kunal Khemu Birthday: Musician बनना चाहते थे एक्टर, '99' के सेट पर शुरू हुई थी लव स्टोरी

इसके अलाावा, केरला स्टोरी शाहरुख खान की पठान के बाद साल 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर उभरी है. बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई करने वाली यह फिल्म आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी को पछाड़कर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला फीमेल सेंट्रिक फिल्म बन गई है. अदा शर्मा अगली बार 'द गेम ऑफ गिरगिट' में श्रेयस तलपडे के साथ एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगी.