News Nation Logo

BREAKING

Banner

बिग बॉस की कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा पर भड़कीं जरीन खान, कहा- शर्मनाक! एक महिला होने के नाते...

सोशल मीडिया पर शेफाली की भरपूर निंदा होने के बावजूद 'वीकेंड का वार' स्पेशल एपिसोड में सलमान ने शेफाली को कुछ भी नहीं कहा.

By : Vivek Kumar | Updated on: 07 Oct 2019, 08:33:44 AM
Zareen Khan

Zareen Khan (Photo Credit: YouTube Image)

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: हाल ही में अभिनेत्री जरीन खान ने 'बिग बॉस 13' की प्रतिभागी व पत्रकार शेफाली बग्गा की जमकर क्लास लगाई और ऐसा उन्होंने इसलिए किया है क्योंकि शेफाली ने शो में अपनी सह-प्रतिभागी रश्मि देसाई की बॉडी शेमिंग की है. एक टास्क के दौरान शेफाली ने रश्मि के वजन और आरती सिंह के निजी जीवन को लेकर कुछ भद्दी टिप्पणियां कीं.

शेफाली बग्गा की यह बात कुछ लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई जिसमें से एक जरीन भी हैं.

शेफाली की इस असंवेदनशील टिप्पणी के लिए जरीन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "शर्मनाक! एक महिला होने के नाते, वह भी एक बुद्धिमान महिला जो कि पत्रकार भी हैं ऐसा दूसरी औरतों के साथ करना वाकई में दुखद है."

जरीन ने आगे लिखा, "टास्क करने के नाम पर उन्होंने न केवल रश्मि देसाई की बॉडी शेमिंग की है बल्कि आरती सिंह की निजी जिंदगी को लेकर बात करने से भी नहीं हिचकिचाई हैं."

सोशल मीडिया पर शेफाली की भरपूर निंदा होने के बावजूद 'वीकेंड का वार' स्पेशल एपिसोड में सलमान ने शेफाली को कुछ भी नहीं कहा.

बता दें कि टीवी की दुनिया में बिग बॉस को लोग काफी पसंद करते हैं. वहीं बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद इन कंटेस्टेंट की पॉपुलैरिट में भी इजाफा होता है. वैसे इस बार भी बिग बॉस को होस्ट सलमान खान कर रहे हैं. घर में इस बार 8 फीमेल और 5 मेल कंटेस्टेंट हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published : 07 Oct 2019, 08:31:56 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×