logo-image

चार्ली चैपलिन के जन्मदिन पर विद्या बालन ने शेयर किया Video, कॉमेडियन के रोल में आईं नजर

विद्या बालन (Vidya Balan) का चार्ली चैपलिन (Charlie Chaplin) को याद करने का यह अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आया

Updated on: 16 Apr 2020, 02:13 PM

नई दिल्ली:

कॉमेडी के दुनिया के बेताज बादशाह चार्ली चैपलिन (Charlie Chaplin) का आज जन्मदिन है. उनकी अदायगी और अंदाज को देखकर आज भी लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ जाती है. अपनी असाधारण प्रतिभा से उन्होंने दुनिया में अपनी एक अलग व खास जगह बनाई है. उनका वास्तविक नाम चार्ल्स स्पेंसर चैपलिन (Charlie Chaplin) था. आज ही के दिन यानि कि 16 अप्रैल, 1889 को उनका जन्म हुआ था. आज के इस विशेष दिन में दुनियाभर में लोग उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं और इस श्रेणी में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) का भी नाम शामिल है, जिन्होंने एक बेहद ही खास अंदाज में इस मशहूर हस्ती को याद किया है.

यह भी पढ़ें: इलियाना डिक्रूज ने बिकिनी में शेयर की Photo, फैंस से मिला ऐसा रिएक्शन

विद्या बालन (Vidya Balan) ने इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो फिल्मफेयर के कवर शूट से है, जिसे आज से लगभग पांच साल पहले फिल्माया गया था. वीडियो की खासियत यह है कि विद्या इसमें चार्ली चैपलिन (Charlie Chaplin) के अंदाज में नजर आ रही हैं. इसमें उनके हावभाव, परिधान वगैरह चैपलिन की तरह ही है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेता रंजीत चौधरी का हुआ निधन, जबरदस्त अभिनय से बनाई थी पहचान

वीडियो के कैप्शन में विद्या बालन (Vidya Balan) ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो चार्ली चैपलिन! मुझे याद है कि इस दिन शूट से पहले मैं इसी तरह सेट पर इधर-उधर मस्ती करते हुए घूम रही थी..संभवत: यह आज से लगभग पांच साल पहले फिल्मफेयर के कवर शूट के लिए है.'

विद्या बालन (Vidya Balan) का चार्ली चैपलिन (Charlie Chaplin) को याद करने का यह अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आया. उनके द्वारा साझा किए गए इस वीडियो को अब तक 25,458 बार देखा जा चुका है.