logo-image

सिद्धार्थ रॉय कपूर फिर से बने Producers Guild Of India के अध्यक्ष

सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapur) का जन्म 2 अगस्त 1974 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ था

Updated on: 25 Sep 2019, 12:06 PM

नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapur) को एक बार फिर से फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया लिमिटेड (President of Producers Guild of India) का अध्यक्ष चुना गया है. अभिनेत्री विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर को मंगलवार को वार्षिक आम बैठक के बाद नव गठित गिल्ड काउंसिल ऑफ मैनेजमेंट में फिर से अध्यक्ष चुना गया है.

यह भी पढ़ें- Birthday Special: शानदार एक्टर से लेकर विलेन तक, जानिए फिरोज खान का सफर

सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapur) का जन्म 2 अगस्त 1974 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ था. सिद्धार्थ का जन्म 2 अगस्त 1974 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ था. इसके बाद सिद्धार्थ ने दूसरी शादी एक टेलेविजन प्रोड्यूसर से की लेकिन उनकी दूसरी शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और साल 2008 में दोनों अलग हो गए और साल 2011 में दोनों का तलाक हो गया.

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने शेयर किया Housefull 4 का पहला पोस्टर

इसके बाद सिद्धार्थ की मुलाकात अभिनेत्री विद्या बालन से हुई. बताया जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात उस समय हुई थी जब विद्या फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के बैकस्टेज पर थीं. फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर दोनों को जानते थे और उन्होंने ही दोनों की मुलाकात करवाई. पहली मुलाकात में दोनों दोस्त बने और बाद में यही दोस्ती प्यार में बदल गई और 14 दिसंबर 2012 को दोनों ने शादी कर ली.