News Nation Logo
Banner

पाना चाहते हैं वाणी कपूर जैसी परफेक्ट टोन्ड बॉडी तो पढ़ें ये खबर

यश राज बैनर की फिल्म शुद्ध देसी रोमांस (Shuddh Desi Romance) से बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं वाणी कपूर बाकी एक्ट्रेस की तरह फिटनेस फ्रीक नहीं हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 15 Feb 2020, 04:26:41 PM
वाणी कपूर

वाणी कपूर (Photo Credit: फोटो- @_vaanikapoor_ Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर में वाणी कपूर (Vaani Kapoor) बोल्ड अंदाज देखकर हरकोई दीवाना हो गया है. हर कोई वाणी कपूर जैसी फिटनेस पाना चाहता है. बहुत से लोग फिट रहने के लिए जिम से लेकर, डाइट और तरह-तरह के नुस्खे अपनाते हैं लेकिन फिर भी उनके मन में कई तरह के सवाल रहते हैं. वहीं बॉलावुड के सितारे बहुत ही जल्दी अपना वजन बढ़ा भी लेते हैं और कम भी कर लेते हैं.

यह भी पढ़ें: जब बिन बुलाए पार्टी में पहुंचे विशाल ददलानी और मंदिरा बेदी, जानिए पूरा किस्सा

यश राज बैनर की फिल्म शुद्ध देसी रोमांस (Shuddh Desi Romance) से बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं वाणी कपूर बाकी एक्ट्रेस की तरह फिटनेस फ्रीक नहीं हैं. वाणी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह हफ्ते में 4 बार जिम जाती हैं इसके अलावा वह योगा और स्ट्रेचिंग भी करती हैं. वाणी कपूर की एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के भी लाखों दिवाने हैं. वाणी कपूर आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिट बॉडी की हॉट एंड बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. आपको भी वाणी कपूर जैसी फिट बॉडी चाहिए तो आप उनके जैसी एक्सरसाइज कर सकते हैं.

View this post on Instagram

sore or sorry... what’s it gonna be 😬😴🚫” @yasminkarachiwala

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

View this post on Instagram

Where’s my drink ?!?! 🧉☕️🍵🥤🥛🍾

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

वाणी का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी फिटनेस वीडियोज से भी भरा पड़ा है. आपको बता दें कि वाणी कपूर और बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज की फिटनेस ट्रेनर यासमीन कराचीवाला ने भी वाणी कपूर की फिटनेस का राज खोला था. यासमीन ने बताया कि वाणी ने जिम में परफेक्ट बॉडी पाने के लिए बहुत मेहनत की है. यासमीन ने कहा कि वाणी कपूर अपनी वर्कआउट को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं. वाणी कपूर ने लगभग 10 हफ्ते कड़ी मेहनत की और स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन भी फॉलो किया जिसका असर उनकी बॉडी पर साफ नजर आता है.

यह भी पढ़ें: Love Aaj Kal Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर चला सारा-कार्तिक के प्यार का जादू, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

View this post on Instagram

Last rep got me like 🥴🥴🥴 @rezaparkview I tried 😬😘💗

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

View this post on Instagram

@cosmoindia 💜

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

फिट रहने के लिए वाणी के वर्कआउट शेड्यूल में पिलाटेज, कार्डियो एक्सर्साइज शामिल है. इसके साथा ही पिलाटेज में भी अलग-अलग तरह की सर्किट ट्रेनिंग और फंक्शनल ट्रेनिंग शामिल है. वहीं वॉर फिल्म के दौरान वाणी 20 मिनट पैरों की एक्सर्साइज, 20 मिनट ऐब्डॉमिनल यानी पेट की और 20 मिनट अपर बॉडी की एक्सर्साइज करती थीं. पावर पिलाटे, मेडिसिन बॉल, स्विज बॉल, ट्रेडमिल, ट्रेड क्लाइम्बर जैसी एक्सर्साइज से ही वाणी कपूर ने परफेक्ट बिकीनी बॉडी हासिल की है. वाणी कपूर को सोशल मीडिया सेंसेशन कहें तो गलत न होगा. इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वाणी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं. फैंस को वाणी कपूर की तस्वीरों पर ढेरों लाइक्स और कमेंट भी करते हैं. 

यह भी पढ़ें: वैलेंटाइन डे पर रणवीर सिंह ने शेयर किया दीपिका का Video तो एक्ट्रेस ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर

वहीं वाणी के काम की बात करें तो वाणी कपूर आखिरी बार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ संग फिल्म वॉर में नजर आई थीं. फिल्म में ऋतिक के साथ उनका गाना घुंघरू काफी हिट हुआ था. वर्कफ्रंट की बात करें तो वाणी, रणबीर कपूर के साथ फिल्म शमशेरा (Shamshera) में नजर आएंगी.  खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. देखना होगा वाणी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करगी. 

First Published : 15 Feb 2020, 03:47:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो