logo-image

दुबई में उर्वशी रौतेला ने पहना था 32 लाख का गाउन, 15 मिनट की एपीयरेंस के लिए थे इतने करोड़ रुपये

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने नए साले के मौके पर दुबई में एक गाउन पहना था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं

Updated on: 06 Jan 2021, 06:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर ही अपने महंगे कपड़ो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने नए साले के मौके पर दुबई में एक गाउन पहना था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. खबरों की मानें तो उर्वशी ने दुबई में महज 15 मिनट की अपियरेंस के लिए 4 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. अब सोशल मीडिया पर उर्वशी के नए साल के मौके पर पहने गए गाउन की चर्चा हो रही है.

यह भी पढ़ें : जानिए किसने खरीदे 230 करोड़ में सलमान खान की फिल्‍म 'राधे' के राइट्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने करीब 32 लाख रुपये का गाउन पहना था. इस गाउन को मशहूर डिजाइनर माइकल सिनको (Michael Cinco) ने डिजाइन किया था, जिसे बनाने में 150 घंटे का समय लगा था. बता दें कि माइकल सिनको (Michael Cinco) ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए भी ड्रेस डिजाइन कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 'मौत की खबर' के एक दिन बाद आई मौत, बॉन्‍ड गर्ल तान्‍या रॉबर्ट्स का निधन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी ने अपनी मम्मी का बर्थडे भी दुबई में ही सेलिब्रेट किया था. उर्वशी रौतेला ने अपनी मॉम से बर्थडे पर एक गोल्ड प्लेटिड केक कटवाया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं. तस्वीरों के साथ उर्वशी ने लिखा था, 'अपनी मॉम को उनके जन्मदिन पर मैंने असली गोल्ड प्लेटिड केक से सरप्राइज किया. मॉम मैं आपको ये बताना चाहती हूं कि आपके बिना मैं कुछ भी नहीं हूं. लेकिन आपके साथ में सबकुछ हूं.' उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में नजर आई थी. फिल्म में उर्वशी के अपोजिट एक्टर गौतम गुलाटी थे.