logo-image

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बोल्ड Photo, लिखा- मैं चुंबक हूं...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपनी एक नई तस्वीर को शेयर की जिसमें वह लेस से सजे हुए एक व्हाइट कॉरसेट के साथ हॉट पैंट व व्हाइट शर्ट में नजर आ रही हैं

Updated on: 15 Apr 2020, 09:59 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) उन कलाकारों में से हैं, जो सोशल मीडिया पर अपने तमाम पोस्ट व वीडियोज से अपने प्रशंसकों का भरपूर मनोरंजन करती रहती हैं. उर्वशी (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर अक्सर सक्रिय रहकर अपने निजी व पेशेवर जिंदगी की झलकियां फॉलोअर्स संग शेयर करती रहती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपनी एक नई तस्वीर को शेयर की जिसमें वह लेस से सजे हुए एक व्हाइट कॉरसेट के साथ हॉट पैंट व व्हाइट शर्ट में नजर आ रही हैं. मालूम पड़ता है कि उनकी यह तस्वीर उनकी बालकनी में ली गई होगी.

यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा ने इस फिल्ममेकर की मुंबई पुलिस से की शिकायत, जानें क्या है पूरा मामला

अपने तस्वीर के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा, 'मैं एक चुंबकीय आवृत्ति हूं और मैं हर उस चीज को आकर्षित करती हूं, जो मेरे लिए बनी है.'

View this post on Instagram

L O S T . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की यह तस्वीर उनके फैंस को खूब भा रही है. इसके अलावा, उर्वशी ने हाल ही में ब्लैक स्विमसूट में भी अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया था, जिसमें वह पूल में तैरती हुई लजीज ब्रेकफास्ट का आनंद लेती हुई दिखीं.

बता दें कि लॉकडाउन के चलते आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.