logo-image

म्यूजिक वीडियो लॉन्च पर बोलीं उर्वशी रौतेला- मेरे पूरे टैलेंट का नहीं हुआ इस्तेमाल

मिस दीवा 2015 का खिताब जीत चुकीं उर्वशी (Urvashi Rautela) ने मिस यूनीवर्स 2015 पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था

Updated on: 17 Sep 2019, 08:01 PM

नई दिल्ली:

टोनी कक्कड़ के नए गाने 'बिजली की तार' के म्यूजिक वीडियो में नजर आईं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को लगता है कि उन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग में अब तक अपनी पूरी क्षमता दिखाने का मौका नहीं मिला है. उर्वशी ने यह बयान सोमवार को मुंबई में कक्कड़ के गाने की लॉन्चिंग के मौके पर मीडिया से बात करने के दौरान दिया.

उन्होंने कहा, 'मुझे विश्वास है कि मैंने अब तक अपनी पूरी क्षमता का उपयोग नहीं किया है. मुझे लगता है, मैं अभी बहुत कुछ कर सकती हूं और मुझमें बहुत क्षमता है. मैं सिर्फ ऐसे प्रोजेक्ट्स देख रही हूं, जिनके माध्यम से मैं अपनी पूरी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकूं. मुझे लगता है कि एक कलाकार के लिए सभी परियोजनाओं का चयन बहुत महत्वपूर्ण है जहां वह अपनी पूरी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सके, चाहे वह एक कलाकार हो या एक गायक..

यह भी पढ़ें- एक बार फिर Trollers के निशाने पर आईं सुहाना खान, लोगों ने कहा- विग के साथ शाहरुख

मिस दीवा 2015 का खिताब जीत चुकीं उर्वशी ने मिस यूनीवर्स 2015 पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. उन्होंने 2013 में 'सिंह साहब द ग्रेट' से बॉलीवुड में पदार्पण किया था और उसके बाद 'सनम रे', 'काबिल', 'ग्रेट ग्रांड मस्ती' और 'हेट स्टोरी 4' में काम किया. 'बिजली की तार' गाना टोनी कक्कड़ ने लिखा और गाया है. इस वीडियो का निर्देशन शैबी ने किया था.

यह भी पढ़ें- फिल्म 1920 और 'राज' के बाद एक बार फिर Ghost से डराएंगे विक्रम भट्ट

View this post on Instagram

@wedding_affair Cover Girl 👧🏼 . . . . . . #love

A post shared by URVASHI RAUTELA⚡️BijliKiTaar⚡️ (@urvashirautela) on

अपनी आगामी फिल्मों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं जॉन अब्राहम के साथ 'पागलपंती' में काम कर रही हूं.' 'पागलपंती' के निर्देशक अनीस बज्मी हैं. फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियान डिक्रूज और कृति खरबंदा भी हैं.