logo-image

Video: उर्वशी रौतेला जैसी चाहते हैं बॉडी तो अपनाएं उनके ये सीक्रेट Fitness Tips

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और फिटनेस वीडियो (Fitness Video) फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं

Updated on: 26 Feb 2020, 10:55 AM

नई दिल्ली:

अपने जबरदस्त डांस और खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वालीं पूर्व मिस इंडिया उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं. लाखों लड़कियां आज के समय में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Fitness Video) जैसी फिटनेस पाना चाहती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और फिटनेस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: हे भगवान! करिश्‍मा कपूर ने पुरुषों के लिए ऐसा तो सोचा तक नहीं था

लाखों दिलों की धड़कन उर्वशी की गिनती बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस में होती है. उर्वशी अपनी फिटनेस और ब्यूटी का काफी ख्याल रखती हैं आए वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने जिम वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में विराट कोहली का एक एक्सरसाइज वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. इस वीडियो में उनका एक्सरसाइज करने का स्टाइल काफी यूनिक है. विराट कोहली की ही तरह उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी एक्सरसाइज वीडियो बनाया और फैंस के साथ शेयर किया.

इस वीडियो में उर्वशी लंबी जंप लगा रही हैं. उर्वशी की यह एक्सरसाइज इतनी आसान नहीं है जितनी दिखाई दे रही है. उर्वशी के सोशल मीडिया अकाउंट पर आपको कई फिटनेस वीडियो मिल जाएंगे.

यह भी पढ़ें: 'जय श्री राम... के साथ है पुलिस', अनुराग कश्यप ने Video के साथ किया Tweet

डांस करना भी है पसंद

इसके अलावा उर्वशी को डांस करना भी काफी ज्यादा पसंद है. वह कई तरह के डांस फॉर्म करना जानती हैं और वह इसे काफी एंजॉय भी करती हैं. उनके डांस में एक अलग ही स्टाइल देखने को मिलता है. एक इंटरव्यू में उर्वशी ने बताया था कि उन्हें खुद को डांस से फिट रखना अच्छा लगता है और वो अपने वर्कआउट में डांस को भी शामिल करती हैं.

'पानी' से मिलेगी हेल्दी स्किन

इसके साथ ही उर्वशी ने अपनी फिटनेस का राज खोलते हुए यह भी बताया था कि उन्हें पूरे दिन भर में खूब पानी पीना अच्छा लगता है. इसका मतलब आप मेहनत कर पाएं या नहीं लेकिन उर्वशी की तरह खूब सारा पानी पी कर भी खुद को खूबसूरत बना सकते हैं. उर्वशी का कहना है कि हेल्दी स्किन के लिए पानी से बेहतर कुछ नहीं होता है. इसके अलावा वो हफ्ते में दो बार वह योग करना पसंद करती हैं ताकि इसकी वजह से वह फ्लेक्सिबल बनी रहे हैं. बता दें कि उर्वशी साल 2014 में हनी सिंह के फेमस गाने 'लव डोज' में नजर आई थीं, इस गाने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी. आखिरी बार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) मल्टीस्टारर फिल्म 'पागलपंती' में नजर आईं थीं.