logo-image

Photo: उर्वशी रौतेला या नुसरत भरूचा, हाई स्लिट गाउन में कौन है आपकी फेवरिट

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, इंस्टाग्राम पर नुसरत के लाखों फॉलोअर्स हैं

Updated on: 06 Feb 2020, 02:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों थाई-हाई स्लिट गाउन का ट्रैंड चल रहा है. हाल ही में बॉलीवुड की 2 फेमस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने हाई स्लिट गाउन में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हाल ही में पूर्व मिस इंडिया उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाई स्लिट ब्लैक ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है.

हालांकि, इससे पहले नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) भी हाई स्लिट ड्रेस में नजर आईं थी, जिसे देख कर ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड में हाई स्लिट ड्रेस का ट्रेंड एक्ट्रेसेस को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने शेयर किया मजेदार Video, लिखा- #FiftyShadesOfRaghu

उर्वशी रौतेला ने अपने ब्लैक ड्रेस लुक के साथ हेवी आई मेकअप और पिंक लिपस्टिक का यूज किया. इसके साथ उर्वशी ने हाई बन हेयरस्टाइल बनाया. उर्वशी कई कार्यक्रमों के दौरान अपनी नेकलाइन और क्लीवेज फ्लॉन्ट कर चुकी हैं. उर्वशी का सोशल मीडिया अकाउंट भी उनकी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. बता दें कि उर्वशी साल 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग 'लव डोज' में नजर आई थीं, इस गाने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी. आखिरी बार उर्वशी मल्टीस्टारर फिल्म 'पागलपंती' में नजर आईं थीं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने दिखाया देशप्रेम, पाकिस्तान की वजह से छोड़ा शो

वहीं नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने ग्रीन कलर का हॉट हाई स्लिट गाउन पहनकर तहलका मचा दिया है. 

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, इंस्टाग्राम पर नुसरत के लाखों फॉलोअर्स हैं. फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आई नुसरत भरूचा की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में नजर आईं नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' से फेमस हुईं थीं. वहीं नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो नुसरत जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म 'छलांग' (Chhalaang) में नजर आएंगी. फिल्म को हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं. 'छलांग' (Chhalaang) 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी.