logo-image

उर्मिला मातोंडकर को सता रही है सास-ससुर की चिंता, आर्टिकल 370 पर कही ये बात

आमिर खान के साथ 'रंगीला (1995)' फिल्म में तो उनके हॉट अंदाज ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था

Updated on: 30 Aug 2019, 12:43 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई फिल्मों दमदार एक्टिंग कर चुकी छम्मा छम्मा गर्ल एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने वालीं उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने अनुच्छेद-370 (Article-370) हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी किए जाने पर केंद्र पर निशाना साधा है. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके पति मोहसिन अख्तर मीर पिछले 22 दिनों से कश्मीर में रह रहे अपने माता-पिता से बात नहीं कर पाए हैं.

यह भी पढ़ें- 'साहो' में VFX की भरमार, लोगों को हजम नहीं हुए रोमांटिक सीक्वेंस

उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि मेरे सास-ससुर वहां रहते हैं. दोनों को डायबिटीज और हाई ब्लड प्रेशर है. आज 22 दिन होने को आए हैं, न तो मैं और न ही मेरे पति उनसे बात कर पाए हैं. हमें कोई अंदाजा नहीं है कि क्या उनके पास घर में दवाएं उपलब्ध हैं या नहीं. उर्मिला ने कहा कि सवाल केवल अनुच्छेद 370 (Article-370) हटाने का नहीं है. यह अमानवीय तरीके से किया गया.

यह भी पढ़ें- जन्मदिन के मौके पर माँ विंध्यवासिनी देवी के दरबार में पहुंची अक्षरा सिंह

View this post on Instagram

💕💕💕

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial) on

बता दें कि उर्मिला ने साल 2016 में गुपचुप तरीके से कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर (Mohsin Akhtar Mir) से शादी की थी. खास बात यह है कि मोहसिन, उर्मिला (Urmila Matondkar) से उम्र में 10 साल छोटे हैं. उर्मिला मातोंडकर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर की थी. लेकिन पहचान उन्हें शेखर कपूर की फिल्म 'मासूम (1983)' से मिली थी.

यह भी पढ़ें- Rashmi Rocket Teaser: उड़नपरी बनकर आने वाली हैं तापसी पन्नू, निभाने वाली हैं 'रश्मि रॉकेट' का किरदार

View this post on Instagram

💕💕💕

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial) on

आमिर खान के साथ 'रंगीला (1995)' फिल्म में तो उनके हॉट अंदाज ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. आज भी उर्मिला को रंगीला गर्ल के नाम से जाना जाता है. उर्मिला मातोंडकर ने चमत्कार, नरसिम्हा, रंगीला, जुदाई, सत्या, कौन, भूत, मस्त, दिल्लगी, जंगल जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने मराठी और साउथ की फिल्मों में भी काम किया है.