logo-image

Udita Goswami की लेटेस्ट Photo देख हैरान हुए फैंस

उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देख फैंस लिख रहे हैं कि क्या ये वही उदिता हैं जो पाप फिल्म में नजर आई थीं.

Updated on: 28 Jun 2022, 07:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में 'अक्सर' और 'पाप' जैसी फिल्में दे चुकीं एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) आज के समय में भले ही बड़े पर्दे से गायब हैं मगर सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उदिता भी फैंस के साथ समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उदिता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देख फैंस लिख रहे हैं कि क्या ये वही उदिता हैं जो पाप फिल्म में नजर आई थीं. उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) की तस्वीर को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यह भी पढ़ें: इस फिल्म में सलमान खान संग कॉमेडी करते नजर आएंगे अनिल कपूर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Udita Goswami (@uditaagoswami)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Udita Goswami (@uditaagoswami)

उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) ने शादी के बाद बॉलीवुड को अलविदा कह दिया और अपना सारा वक्त वो परिवार को देती हैं. उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) ने फिल्ममेकर मोहित सूरी संग शादी की है और दोनों के 2 बच्चे भी हैं. डायरेक्टर मोहित सूरी और उदिता ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था जिसके बाद उन्होंने शादी का फैसला किया. साल 2003 में 19 साल की उम्र में उदिता गोस्वामी ने जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'पाप' से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था. उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) को इंस्टाग्राम पर हजारों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.