logo-image

तारा सुतारिया ने बिकिनी में शेयर की Photo, एक्ट्रेस का दिखा ग्लैमरस अंदाज

इस तस्वीर में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का बेहद ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है. तारा सुतारिया की इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं

Updated on: 20 Nov 2020, 04:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने 19 नवंबर को अपना 25वां बर्थडे बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ मालदीव में सेलिब्रेट किया. इस खास सेलिब्रेशन की तस्वीरें तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की हैं जो अब वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का बेहद ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है. तारा सुतारिया की इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं.

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की बेटी रिनी की फिल्म 'सुट्टाबाजी' का ट्रेलर रिलीज, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'बीच/बर्थडे बेबी.' तारा की इन बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने तो कमेंट में तारा से यही पूछ डाला कि वो शादी कब करने वाली हैं. एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2' से करियर की शुरुआत करने वालीं तारा सुतारिया देखने में बेहद खूबसूरत हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: सारा अली खान ने सड़क पर किया डांस, तो लोगों ने समझा भिखारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) कई फेमस एड में भी नजर आती हैं. तारा को कई डांस फॉर्म में भी महारत हासिल है. तारा सुतारिया ने अपना करियर वीडियो जॉकी के तौर पर शुरू किया था. आने वाले समय में तारा फिल्म 'हीरोपंती' के दूसरे भाग में नजर आएंगी. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं. इसके अलावा तारा 'एक विलेन 2' और 'तड़प' में भी नजर आएंगी. बॉलीवुड में करियर शुरू करने से पहले तारा टीवी की दुनिया में भी नजर आ चुकी हैं. तारा 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' शो में भी नजर आई थीं.