logo-image

Thappad Trailer: पति से पड़ा 'थप्पड़' तो तापसी पन्नू ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) में तापसी पन्नू का लुक देखने लायक है

Updated on: 31 Jan 2020, 01:04 PM

नई दिल्ली:

Thappad Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की अपकमिंग फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) में तापसी पन्नू का लुक देखने लायक है. यूट्यूब पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि तापसी पन्नू एक होम मेकर की भूमिका में हैं. तापसी अपने पति घर परिवार को संभालते है फिर अचानक पति से पड़े एक थप्पड़ की वजह से वो टूट जाती है. ट्रेलर में तापसी के डायलॉग्स काफी अच्छे हैं. तापसी कहती हैं, 'पता है उस थप्पड़से क्या हुआ? उस एक थप्पड़ से मुझे वो सारी अनफेयर चीजें साफ साफ दिखने लग गईं जिसको देखकर भी मैं अनदेखा कर रही थी और मूवऑन करे जा रही थी.'

यह भी पढ़ें: Bhoot Part One Teaser: हजारों हाथों में जकड़े विक्की कौशल, अचानक हुए गायब

फिल्म के ट्रेलर पर दर्शकों के रिएक्शन आने लगे हैं लोगों को 'थप्पड़' (Thappad) का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. तापसी की फिल्म 'थप्पड़' एक नारी सशक्तिकरण पर बेस्ड फिल्म है. इससे पहले तापसी ने फिल्म 'मुल्क' (Mulk) में डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के साथ काम किया था. वहीं तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास एक के बाद एक कई बड़ी फिल्में हैं. हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' (Shabaash Mithu) का पोस्टर रिलीज हुआ था. शाबाश मिट्ठू' (Shabaash Mithu) की कहानी भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) के जीवन पर आधारित है. इसके अलावा तापसी फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में भी नजर आएंगी.