logo-image

Shabaash Mithu Poster: 'शूटर दादी' के बाद अब क्रिकेटर बनीं तापसी पन्नू, 'शाबाश मिट्ठू' का पोस्टर रिलीज

मिताली (Mithali Raj) ने महज 17 साल की उम्र में ही अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेल लिया था और पहले ही मैच में 114 रन बनाकर यह बता दिया था

Updated on: 29 Jan 2020, 12:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के पास इस साल एक के बाद एक कई बड़ी फिल्में हैं. शूटर दादी बनने के बाद तापसी अब भारतीय महिला टीम की पुर्व कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) के किरदार में बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. तापसी ने मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' (Shabaash Mithu) का फर्स्‍ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: जब 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा के विदेशी लुक्स पर मचा बवाल

तापसी के एक पोस्टर पर लिखा हैं, 'सफलता हासिल करने का सबसे अच्छा तरीका है डर से आगे निकल जाना.' 'शाबाश मिट्ठू' (Shabaash Mithu) का डायरेक्शन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं. राहुल ने इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' को डायरेक्ट की थी. फिल्म 5 फरवरी 2021 को रिलीज होगी. फिल्म में तापसी का लुक वाकई दमदार लग रहा है. पोस्‍टर में तापसी हूबहू मिताली राज (Mithali Raj) की तरह नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म में गे रोल निभाने के लिए आयुष्मान खुराना को सुननी पड़ी थीं ये बातें

वहीं मिताली राज (Mithali Raj) के बारे में बात करें तो मिताली ने महज 17 साल की उम्र में ही अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेल लिया था और पहले ही मैच में 114 रन बनाकर यह बता दिया था कि वे बहुत आगे जाने वाली हैं और रुकने और थमने वाली नहीं हैं. मिताली अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में 20 साल पूरा करने वाली पहली महिला क्रिकेटर भी बन चुकी हैं. वहीं तापसी के बारे में बात करें तो तापसी डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) में भी नजर आएंगी. इसके अलावा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में एक एथलीट का किरदार निभाती नजर आएंगी.