News Nation Logo
Banner

Thappad Box Office Collection: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने की शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

फिल्म में अमृता के किरदार में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विक्रम के किरदार में पावेल गुलाटी (Pavail Gulati) शादीशुदा कपल हैं और परिवार के साथ अपर मिडिल क्लास जिंदगी जी रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Feb 2020, 12:44:41 PM
Taapsee Pannu

फिल्म थप्पड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit: फोटो- @taapsee Instagram)

नई दिल्ली:

Thappad Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) शुक्रवार को रिलीज हो गई है. मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनीं 'थप्पड़' (Thappad) ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है. घरेलू हिंसा की शिकार महिलाओं पर बनीं इस फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिले थे.

ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म ने पहले दिन की ओपनिंग में 3.07 करोड़ की कमाई की है. उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड में अच्छा बिजनेस कर सकती है.

यह भी पढ़ें: Photo: श्रुति हासन ही नहीं, इन एक्ट्रेसेस ने भी कराई है प्‍लास्‍टिक सर्जरी, देखिए अंतर

वहीं इससे पहले तरण आदर्श ने फिल्म का रिव्यू शेयर करते हुए वन वर्ड रिव्यू में पावरफुल कहा था. उन्होंने फिल्म को 4 स्टार दिए हैं. इसके साथ ही तरण आदर्श ने लिखा, 'अनुभव सिन्हा ने एक बार फिर से बहुत अच्छा मैसेज दिया है. थप्पड़ आपसे बहुत तकलीफदेह सवाल पूछती है, ये अनुभव का अब तक का सबसे शानदार काम है. तापसी ने भी कमाल कर दिया है. यहां तक कि उनकी खामोशी भी बहुत कुछ कहती है.'

यह भी पढ़ें: 'लो जबान काट लो', स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म में अमृता के किरदार में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विक्रम के किरदार में पावेल गुलाटी (Pavail Gulati) शादीशुदा कपल हैं और परिवार के साथ अपर मिडिल क्लास जिंदगी जी रहे हैं. विक्रम करियर में आगे बढ़ने के सपने देखता है वहीं दूसरी तरफ गृहणी बनीं अमृता (तापसी पन्नू) का सिर्फ एक सपना होता है कि उसका पति जो भी सपना देखे वो पूरा हो जाए. अमृता (तापसी पन्नू) का एक रूटीन है जो वो रोज फॉलो करती है. ये सब अमृता (तापसी पन्नू) खुशी-खुशी करती है लेकिन जब एक दिन एक पार्टी में विक्रम, अमृता पर हाथ उठा देता है. यहीं से सब बदल जाता है. फिल्म में तापसी पन्नू, पवैल गुलाटी के अलावा माया सराओ, रत्ना पाठक, तनवी आजमी, कुमुद मिश्रा, गीतिका वैद्य, राम कपूर और दीया मिर्जा मुख्य किरदारों में हैं.

First Published : 29 Feb 2020, 12:44:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×