logo-image

'लो जबान काट लो', स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल

अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

Updated on: 29 Feb 2020, 11:32 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) पर किए गए अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में हैं. आए दिन स्वरा भास्कर नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) के विरोध में भी ट्वीट करती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. स्वरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक जीभ निकाले हुए बिल्ली की तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही स्वरा ने अपने आलोचकों को भी पोस्ट से करारा जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें: श्रुति हासन ने करवाई है प्लास्टिक सर्जरी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल

स्वरा भास्कर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'लो जबान काट लो! पर जैसा कि पाश ने लिखा है...सच घास है- तुम्हारे हर किए धरे पर उग आएगा!' स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि स्वरा ने जिस कवि का नाम लिया है वो अपने क्रांतिकारी तेवरों के लिए पहचाने जाने वाले कवि रहे हैं.

इससे पहले स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) दिल्ली हिंसा पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रही थी और कपिल मिश्रा को गिरफ्तार करने की मांग कर रही हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने बुधवार को एक ट्वीट में लिखा, 'दिल दहला देने वाला और दिल तोड़ने वाला. ये त्रासदी तब होती है जब राज्य और कानून मशीनरी इसकी जिम्मेदारी लेते हैं और नेता भड़काऊ भाषण देते हैं. यह आपके लिए है कपिल मिश्रा'.

यह भी पढ़ें: जावेद अख्तर ने दिल्ली पुलिस पर साधा निशाना, कहा- नकाबपोश गुंडों को गिरफ्तार...

इस फिल्म में आएंगी नजर

वहीं इन सब के अलावा स्वरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'शीर कोरमा' (Sheer Qorma) का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म में स्वरा के साथ दिव्या दत्ता और दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) भी हैं. फिल्म 'शीर कोरमा' (Sheer Qorma) में 2 होमोसेक्सुअल महिलाओं स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) की कहानी को दिखाया गया है.