News Nation Logo

अरविंद केजरीवाल का Video शेयर करते ही Troll हुईं स्वरा भास्कर, यूजर बोले- 'आ गई नागिन'

इस ट्वीट में स्वरा भास्कर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) का एक वीडियो शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Mar 2020, 05:20:59 PM
swara bhaskar

स्वरा भास्कर (Photo Credit: फोटो- Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara bhaskar) इन दिनों अपने अभिनय से ज्यादा सोशल मीडिया पर बेबाक बयानी के लिए फेमस हैं. स्वरा की गिनती उन एक्ट्रेसेस में होती है जो हर मुद्दे पर अपनी राय बड़ी ही बेबाकी से आगे बढ़कर रखती हैं. हाल ही में स्वरा ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. इस ट्वीट में स्वरा भास्कर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) का एक वीडियो शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

स्वरा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'मास्टर स्ट्रोक बहस, अरविंद केजरीवाल सर ने ‘CAA’, ‘NRC’, ‘NPR’ को प्वाइंटआउट किया और ये भी बताया कि कैसे तीनों एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं. यह पूरा प्रोजेक्ट मुस्लिम विरोधी ही नहीं बल्कि इंसान विरोधी भी है.'

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के चलते अब ये काम कर रही हैं दीपिका पादुकोण, देखें Instagram Post

इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल बेरोजगारी पर बात कर रहे हैं. स्वरा के इस ट्वीट पर उन्हें बहुत ट्रोल किया गया. एक यूजर ने लिखा, 'आ गई नागिन जहर उगलने.' वहीं दूसरे यूजर्स ने भी उन्हें ट्रोल किया. आपको बता दें कि स्वरा भास्कर अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से ट्रोल हो जाती हैं. स्वरा अक्सर अपने ट्वीट्स से सरकार पर निशाना साधती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: COVID 19: जेम्स बॉन्ड सीरीज की एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, Instagram पर शेयर किया ये पोस्ट

इस फिल्म में नजर आएंगी स्वरा भास्कर

स्वरा के काम की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'शीर कोरमा' (Sheer Qorma) का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में स्वरा के साथ दिव्या दत्ता और शबाना आजमी (Shabana Azmi) भी नजर आएंगी. फिल्म 'शीर कोरमा' (Sheer Qorma) में 2 होमोसेक्सुअल महिलाओं की कहानी को दिखाया जाएगा.

First Published : 16 Mar 2020, 05:20:59 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.