logo-image

केक चुराते हुए रंगे हाथ पकड़ी गईं सनी लियोन, Video Viral

सनी की बायोपिक वेब सीरीज 'करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' की सीजन 1 की सफलता बाद इसका दूसरा सीजन भी जल्दी रिलीज होने वाला है.

Updated on: 26 Mar 2019, 10:36 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. जहां वह अपनी फोटोज और फनी वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करने से नहीं चूकती हैं. हाल ही में खूबसूरत सनी लियोन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह केक चुराती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो एफएम रेडियो स्टेशन पर शूट हुआ है. वीडियो में सनी केक अपने बैग में रखती नजर आ रही हैं. लेकिन पकड़े जाने पर वह कहती हैं उनके साथ काम करने वाले बहुत मेहनत से काम करते हैं. लेकिन, उनके लिए थोड़ा भी केक नहीं रखते हैं.

सनी ने ये वीडिया अपने ट्विटर अकांउट पर भी शेयर किया है. जिसके साथ सनी ने कैप्शन में लिखा है- मैं काम के दौरान जमकर मस्ती करती हूं. इसके बावजूद भी मेरी टीम मुझे केक का एक टुकड़ा भी नहीं देती है. मेरी टीम केक ले जाती हैं और खा जाती हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सनी की बायोपिक वेब सीरीज 'करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' की सीजन 1 की सफलता बाद इसका दूसरा सीजन भी जल्दी रिलीज होने वाला है. इसके अलावा सनी लियोन 'वीरमा देवी' नाम से आने वाली फिल्म से साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में वह वीरमा देवी के किरदार में नजर आएंगी.