logo-image

Video: 'मिसेज इंडिया' बनीं सनी लियोन बिना घड़ी के हुईं गायब, लिखा- मोगैंबो खुश होगा क्या...

सनी लियोन (Sunny Leone) अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं

Updated on: 03 Mar 2020, 02:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया के माध्यम से हमेशा फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सनी ने एक वीडियो शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सनी लियोन (Sunny Leone) मिस्टर इंडिया बनी नजर आ रही हैं. वीडियो में सनी (Sunny Leone) के पास एक रिंग है जिसके जरिए वो गायब हो जाती हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bunty Aur Babli 2 की अमीरात पैलेस में 10 दिन चली ठगी, अब हुई पूरी

मिस्टर इंडिया बनीं सनी लियोन ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अब मुझे गायब होने के लिए किसी घड़ी की जरूरत नहीं रही. #SunnyLeone #MrsIndia #SunnyOnTikTok #Jhakaas #MogamboKhushHogaKya.'

सनी लियोन को अब अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया के तरह घड़ी की जरूरत भी नहीं रही. आपको बता दें कि सनी लियोन के इस वीडियो कुछ ही समय में 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सनी का ये टिकटॉक वीडियो है जिसके फिल्टर की मदद से सनी ऐसा खास करतब करती नजर आ रही हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) के इंस्टाग्राम पर 32 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: कृति सेनन की बहन मां के साथ करने पहुंचीं ये काम, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई Viral

हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone) सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के साल 2020 के कैलेन्डर में नजर आई थीं. इस कैलेंडर में सनी लियोनी अपने शरीर को एक किताब से ढकती नजर आ रही हैं. सनी ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में जबरदस्त डेब्यू किया था. इसके बाद सनी लियोन (Sunny Leone) ने 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ-कुछ लोचा है', 'मस्तीजादे' और 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोहा मनवाया है.