logo-image

सनी लियोन ने पति डेनियल के साथ जमकर खेली होली, देखें धमाकेदार Video

सनी (Sunny Leone) ने अपने पति डेनियल वीबर और बच्चों के साथ जमकर होली खेली जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं

Updated on: 11 Mar 2020, 03:48 PM

नई दिल्ली:

देशभर में होली के त्योहार की धूम रही. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी होली के रंग में डूबे नजर आए. इस खास मौके पर पर सनी लियोन (Sunny Leone) ने भी अपने परिवार के साथ जमकर देसी अंदाज में होली खेली. सनी (Sunny Leone) ने अपने पति डेनियल वीबर और बच्चों के साथ जमकर होली खेली जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में सनी लियोन और डेनियल वीबर एक-दूसरे को रंग लगाते नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो और तस्वीरों को सनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. सनी लियोन ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'आप सभी लोगों को होली की ढेर सारी मुबारकबाद. मेरे खूबसूरत परिवार के साथ यह बहुत ही प्यारा दिन रहा.'

यह भी पढ़ें: VIDEO: 'संदीप और पिंकी फरार' का पहला गाना हुआ रिलीज, अर्जुन कपूर ने किया स्टेज तोड़ डांस

View this post on Instagram

The chaos of colors!! 🎉 Lips:Fusion of #CherryBomb and #WildCherry by @starstruckbysl #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी के इस होली वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं तस्वीरों पर लाखों लाइक्स भी आ चुके हैं. एक तस्वीर में सनी और उनके पति बच्चों को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने शेयर किया Meme, बोले- जा सिंधिया जा...

बता दें कि बॉलीवुड सितारों ने जमकर होली खेली है. सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), सारा अली खान (Sara Ali Khan), तैमूर अली खान, जैकलीन फर्नांडिस जैसे कलाकारों के होली वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. वहीं सनी लियोन (Sunny Leone) के काम की बात करें तो सनी ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में जबरदस्त डेब्यू के साथ ही लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोन जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' में नजर आएंगी.