logo-image

सनी लियोन ने धूमधाम से मनाया बेटी निशा का जन्मदिन, देखें Viral Video

सनी लियोन (Sunny Leone) ने साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था

Updated on: 15 Oct 2019, 02:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' सनी लियोन (Sunny Leone) के दीवाने पूरी दुनिया में हैं. सनी आजकल सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सनी ने अपनी बेटी निशा (Nisha Kaur Weber) के जन्मदिन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. ये तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो रही है.

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरी छोटी परी निशा कौर वेबर. तुम हमारे दिन में रोशनी की तरह हो और भगवान ने हमें ये परी दी है. हैप्पी बर्थडे बेबी गर्ल.'

यह भी पढ़ें: Pati Patni Aur Woh First Look: 'Aur Woh' के लुक में दिखीं अनन्या पांडे, कहा- ये अग्निपथ है!

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर सनी (Sunny Leone) की बेटी के जन्मदिन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निशा अपने पैरेंट्स के साथ केक काटती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर ने Pati Patni Aur Woh से शेयर किया 'Patni' का पहला लुक

बता दें कि सनी लियोनी और डेनियल के तीन बच्चे हैं. इस जोड़ी ने साल 2017 में बेटी निशा को गोद लिया था. वहीं साल 2018 में सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चे अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर हुए. सनी ने फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी.

यह भी पढ़ें: कानपुर के आदर्शवादी पति बने 'चिंटू त्यागी', कार्तिक आर्यन ने शेयर किया 'Pati' का पहला लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर पॉर्न स्टार की थी. सनी लियोन (Sunny Leone) ने साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ-कुछ लोचा है', 'मस्तीजादे' और 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में काम किया.