logo-image

शो लॉक अप की तुलना बिग बॉस से किए जाने पर बोली कंगना रनौत

शो लॉक अप (Lock Up) में कंगना रनौत का अंदाज देख किसी के भी पसीने छूट जाएंगे. शो में उनका अंदाज किसी जेलर से कम नहीं होने वाला है.

Updated on: 18 Feb 2022, 10:08 AM

मुंबई:

हमेशा अपने बयानो के चलते सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)अब ओटीटी डेब्यू को लेकर खबरों में हैं. जल्द ही उनका शो फैंस को एंटरटेन करने वाला है. शो लॉक अप (Lock Up)की तुलना भाईजान के शो बिग बॉस से की जा रही है. जिसको कंगना जज करती दिखेंगी. लेकिन इस शो में सदस्यों को घर के बजाय जेल में रहना होगा और अपने सिक्रेट अपनी पोल खुद खोलनी होगी. शो लॉक अप में खुद निकलने से बचाने के लिए खुलेआम अपना राज सामने लाना होगा. 

यह भी जानिए -  माधुरी दीक्षित का गाना एक-दो-तीन सुन लोगों ने उछाला था सिक्का, जो गिरा था एक्ट्रेस के सिर पर

आपको बताते चले कि कंगना रनौत के इस शो का ट्रेलर (Kangana Ranaut New Show) रिलीज हो चुका है और इसे लेकर वो काफी चर्चा में हैं. शो में उनका अंदाज देख किसी के भी पसीने छूट जाएंगे. शो में कंगना का अंदाज किसी जेलर से कम नहीं होने वाला है. गरम मिज़ाज और कड़क तेवर को देखने के लिए फैंस बेताब हैं. एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना से कई सवाल दागे गए हैं.  कंगना के शो की तुलना भाईजान और करण जौहर (Karan Johar) के शो की जा रही हैं, इसपर उनके विचार पूछ गए थे. इस बात पर कंगना ने कहा, सलमान बिग बॉस को काफी समय से होस्ट कर रहे हैं और उन्होंने इस शो का एक अलग पहचान दी है ऐसे में उनसे काफी कुछ सीखा जा सकता है. वहीं जब करण जौहर का नाम लिया गया तो पहले कंगना मुस्कुराई लेकिन फिर उन्होंने करण की तारीफ भी की.