logo-image

सोनम कपूर ने अरविंद केजरीवाल को याद दिलाया उनका वादा, Tweet हुआ Viral

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को जीत की बधाई दी

Updated on: 12 Feb 2020, 11:31 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजो में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (AAP) को प्रचंड जीत मिली है, जबकि भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को जीत की बधाई दी तो अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को शुक्रिया कहा है.

केजरीवाल ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि आपका शुक्रिया सर. मैं केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए इच्छुक हूं. हम दिल्ली को विश्वस्तरीय शहर बनाने की दिशा पर काम करेंगे. दिल्ली के नए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी एक ट्वीट कर उन्हें दिल्ली को प्रदूषण मुक्त बनाने की बात भी याद दिलाई है.

यह भी पढ़ें: मशहूर रैपर Eminem ने किया खुलासा, क्यों दी ऑस्कर में 17 साल बाद परफॉर्मेस

आम आदमी पार्टी (AAP) के अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पीएम मोदी को धन्यवाद कहते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'आपका शुक्रिया सर. मैं अपनी राजधानी को वास्तव में वर्ल्ड क्लास सिटी के लिए केंद्र के साथ मिलकर काम करने की आशा करता हूं.' अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने लिखा, 'और प्रदूषण मुक्त भी..'

यह भी पढ़ें: 'इंतजार नहीं हो रहा', सलमान खान के साथ काम करने पर बोलीं पूजा हेगड़े

सोनम कपूर का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर भी इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें किअरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (AAP) ने विधानसभा चुनाव में 62 सीटों पर जीत दर्ज की है. हालांकि पार्टी ने पिछले चुनाव में 67 सीटें अपने नाम की थीं लेकिन इस चुनाव में बीजेपी के धुंआधार प्रचार के बावजूद आम आदमी पार्टी (AAP) इस प्रदर्शन को लेकर उत्साहित है. आम आदमी पार्टी (AAP) को दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम (Delhi Assembly Election) में अपार बहुमत मिलने के बाद आज पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल (Anil Baijal) से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है.