logo-image

मालदीव में Beach पर मस्ती कर रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, Photo से लूटा फैंस का दिल

सोनाक्षी ने भी बाकी सेलेब्स की तरह ही छुट्टियों के लिए मालदीव को ही चुना है. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने तस्वीर शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं

Updated on: 23 Nov 2020, 09:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों मालदीव में अपना वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. सोनाक्षी ने भी बाकी सेलेब्स की तरह ही छुट्टियों के लिए मालदीव को ही चुना है. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने तस्वीर शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. सोनाक्षी की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.  सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने तस्वीर के साथ लिखा, 'आयलैंड गर्ल'.

यह भी पढ़ें: Netflix सीरीज विवाद : प्रशासन ने कहा, ‘किसिंग सीन फिल्माने के आरोप की पुष्टि नहीं’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से साल 2010 में बॉलीवुड में कदम रखने वालीं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. सोनाक्षी अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आखिरी बार सोनाक्षी 'दबंग 3' में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: मुफ्ती अनस से निकाह के बाद सना खान ने बदला अपना नाम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस अजय देवगन (Ajay Devgn) और संजय दत्त स्टारर मच अवेटेड फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj The Pride Of India) में नजर आएंगी. इस फिल्म का बीते दिनों पोस्टर भी रिलीज हुआ था. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भारतीय सेना का समर्थन करने के लिए अपने साथ 299 महिलाओं को ले जाने वाली बहादुर सामाजिक कार्यकर्ता सुंदरबेन जेठा मधरप्यार की हीरो वाली भूमिका में नजर आएंगी.