logo-image

श्वेता तिवारी की बेटी पलक का Viral हो रहा बाथरूम Video, देखकर हो जाएंगे दंग

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 11 Jan 2020, 06:54 PM

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तरह उनकी बेटी पलक (Palak Tiwari) भी काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल हैं. पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.पलक के इंस्टाग्राम पर 291k फॉलोअर्स हैं. हाल ही में पलक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो पलक (Palak Tiwari) के बाथरूम का है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

इस वीडियो को पलक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए पलक (Palak Tiwari) ने लिखा, 'This pose is called hair ulta pulta ft my bathroom.' पलक वीडियो में व्हाइट पैंट और रेड कलर की टी-शर्ट में कहर ढाह रही हैं.

यह भी पढ़ें- फिल्म Jhalki हो सकती है टैक्स-फ्री, संजय सूरी ने की ये अपील

View this post on Instagram

This pose is called hair ulta pulta ft my bathroom

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

इंडस्ट्री के स्टार किड्स में मशहूर पलक (Palak Tiwari) दिखने में काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं. खबरों के मुताबिक श्वेता की बेटी जल्दी पलक जल्दी ही बॉलीवुड जगत में कदम रखने जा रही हैं. पलक का जन्म 8 अक्टूबर, 2000 को हुआ था. पलक श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. कानूनी तौर पर श्वेता-राजा का तलाक 2012 में हुआ था. श्वेता ने अभिनव शुक्ला के साथ दूसरी शादी की है और उनका अब एक बेटा भी है जिसका नाम रेयांश है.

यह भी पढ़ें- काजोल ने बेटे युग के जन्मदिन पर शेयर किया Dubsmash Video, देखें फनी एक्सप्रेशन्स

View this post on Instagram

Classic

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

यह भी पढ़ें- अमजद खान के साथ 38 साल पुरानी तस्वीर शेयर कर के अनीस बज्मी ने पूछा ये सवाल

श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की' (पहला सीजन) में प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाया था. इसके अलावा उन्होंने 'बिग बॉस' सीजन 4 का खिताब भी अपने नाम किया है. पलक भी अपनी मां श्वेता की तरह ही खूबसूरत और प्यारी है अब देखना होगा की पलक अपनी मां की तरह एक सफल अभिनेत्री बन पाती हैं कि नहीं.