logo-image

बेटी पलक की तस्वीर देखकर खुद को रोक नहीं पाईं श्वेता तिवारी, किया ये कमेंट

इंडस्ट्री के स्टार किड्स में मशहूर पलक (Palak Tiwari) दिखने में काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं

Updated on: 09 Oct 2019, 04:25 PM

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक (Palak Tiwari) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पलक तिवारी (Palak Tiwari) अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पलक ने एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में पलक बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

पलक (Palak Tiwari) की इस तस्वीर को देखकर श्वेता (Shweta Tiwari) भी अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं. श्वेता ने कमेंट में लिखा, 'हाय मेरा ब्यूटीफुल बच्चा.'

यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर, कहा- जल्द शुरू होगी #SainaNehwalBiopic की शूटिंग

View this post on Instagram

💓💓 Makeup- @meesteriousmee

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

पलक (Palak Tiwari) के इंस्टाग्राम पर 307k फॉलोअर्स हैं. हाल ही में पलक ने एक बाथरूम वीडियो शेयर किया था. वीडियो में पलक बाथरूम में अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही थीं.

यह भी पढ़ें: फिल्म '83' की शूटिंग खत्म होने के बाद भावुक हुए साकिब सलीम

View this post on Instagram

This pose is called hair ulta pulta ft my bathroom

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

इंडस्ट्री के स्टार किड्स में मशहूर पलक (Palak Tiwari) दिखने में काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं. पलक हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से चर्चा का विषय बनती हैं. खबरों के मुताबिक श्वेता की बेटी जल्दी पलक जल्दी ही बॉलीवुड जगत में कदम रखने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें: PHOTO: कैटरीना कैफ ने फिल्म 'सूर्यवंशी' से शेयर की एक झलक

पलक (Palak Tiwari) का जन्म 8 अक्टूबर, 2000 को हुआ था. पलक, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. कानूनी तौर पर श्वेता-राजा का तलाक 2012 में हुआ था. श्वेता ने अभिनव शुक्ला के साथ दूसरी शादी की है और उनका अब एक बेटा भी है जिसका नाम रेयांश है. श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की' (पहला सीजन) में प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाया था.