logo-image

VIDEO: शिल्पा शेट्टी हुईं खुशी से पागल, खोली इस एक्टर की शर्ट

फिल्म 'मैंने प्यार किया' से फेमस हुई सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) के साथ शिल्पा (Shilpa Shetty) फिल्म 'निकम्मा' से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं

Updated on: 06 Dec 2019, 11:49 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आजकल सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और तस्वीरों की वजह से छाई हुई हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिटनेस और वेलनेस एप 'शिल्पा शेट्टी एप' ने गूगल प्ले के बेस्ट एप्स फॉर 2019 में 'पर्सनल ग्रोथ' श्रेणी में अवार्ड जीता है. शिल्पा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर यह खबर फैंस के साथ शेयर की.

शिल्पा (Shilpa Shetty) इस खबर सो काफी खुश हैं. इंस्टाग्राम पर शिल्पा ने एक मजेदार वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'कितना शानदार सम्मान है. हमारे शिल्पाशेट्टी एप को गूगलप्ले के बेस्ट एप्स 2019 के 'पर्सनल ग्रॉथ' श्रेणी में अवार्ड मिला है. इस साल के अंत के लिए इससे बेहतर खबर नहीं मिल सकती थी.'

यह भी पढ़ें: Encounter Scene: इन फिल्मों में दिखाया गया है जबरदस्त एनकाउंटर सीन, पहली है सबकी फेवरेट

शिल्पा (Shilpa Shetty) ने आगे लिखा, 'आप सभी का धन्यवाद, जो आपने एप के प्रति इतना प्यार दिखाया और निरंतर समर्थन करते रहे. यह वास्तव में मायने रखता है. मैं वादा करती हूं कि आने वाला साल और भी बड़ा शानदार और बेहतर होने वाला है.' वीडियो में शिल्पा के साथ अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) भी नजर आ रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर शिल्पा के 14 मिलियन फॉलोअर्स हैं. शिल्पा अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं हाल ही में शिल्पा ने ने एक वीडियो फैंस के साथ शेयर सोशल मीडिया पर शेयर किया था. शिल्पा वीडियो में लखनऊ की मक्खन मलाई का मजा लेती नजर आ रही हैं. शिल्पा (Shilpa Shetty) आजकल अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए नवाबों के शहर लखनऊ में हैं.

यह भी पढ़ें: गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताई खुशी, पुलिस को दी शाबाशी

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, 'रविवार का मजा, नवाबी अंदाज में. लखनऊ में शूटिंग के लिए यहां होने के पर मैंने यहां की फेमस मक्खन मलाई का स्वाद लेने का फैसला किया. यह काफी हल्का और मजेदार है, न ही बहुत मीठा न ही भारी और उसके साथ स्वादिष्ट कुरकुरी गर्म जलेबी.'

बता दें कि फिल्म 'मैंने प्यार किया' से फेमस हुई सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) के साथ शिल्पा फिल्म 'निकम्मा' से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं. इस एक्शन फिल्म में अभिमन्यु के साथ सोशल मीडिया सेंसेशन शर्ली सेतिया (Shirley Setia) भी बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 आसिम को धक्का देना पड़ा सिद्धार्थ को महंगा, बिग बॉस ने सुनाई ये बड़ी सजा

निकम्मा को शब्बीर खान (Sabbir Khan) डायरेक्ट कर रहे हैं. शब्बीर ने इससे पहले 'हीरोपंती' और 'बागी' जैसी मसाला एंटरटेनर फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. शिल्पा के बारे में बात करें तो शिल्पा (Shilpa Shetty) ने 1993 में फिल्म 'बाजीगर' (Baazigar) से बॉलीवुड फिल्म जगत में डेब्यू किया था.शिल्पा (Shilpa Shetty) ने 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी कर ली थी, लेकिन योगा-फिटनेस और अपनी परफेक्ट फिगर से वह आज भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 2012 में शिल्पा ने बेटे वियान को जन्म दिया.

(इनपुट- आईएएनएस से)