News Nation Logo

'सुपर डांसर 4' में होगी 'शिल्पा शेट्टी' की वापसी, पति की गिरफ्तारी के बाद से थीं गायब

एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस शो से दूरी बना ली थी. लेकिन अब जानकारी आ रही है कि शिल्पा एक बार फिर से शो का हिस्सा बनने जा रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 18 Aug 2021, 10:56:44 AM
Shilpa Shetty

Shilpa Shetty (Photo Credit: फोटो- @theshilpashetty Instagram)

highlights

  • 'सुपर डांसर 4' से फिर से जुड़ेंगी शिल्पा शेट्टी
  • पति की गिरफ्तारी के बाद से थीं बाहर
  • शिल्पा साल 2016 से इस शो से जुड़ी हुई हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आखिरकार 3 हफ्ते बाद टीवी पर वापसी करने वाली हैं. शिल्‍पा टीवी शो 'सुपर डांसर 4' (Super Dancer 4) की जज हैं. लेकिन एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा ने इस शो से दूरी बना ली थी. लेकिन अब जानकारी आ रही है कि शिल्पा एक बार फिर से शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. राज कुंद्रा 19 जुलाई को गिरफ्तार हुए थे. जिसके बाद से अदालत ने उन्हें 20 अगस्‍त तक न्‍यायिक हिरासत भेज दिया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा 3 हफ्ते बाद शो (Super Dancer 4) में बतौर जज वापसी कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने नीलाम किए अंतिम संस्कार में पहने गए कपड़े ?

शिल्पा साल 2016 से इस शो से जुड़ी हुई हैं. बतौर जज वे इस शो में चार चांद लगा रही थीं, लेकिन पति की गिरफ्तारी के बाद से वे इस शो में नजर नहीं आ रही थी. इस बीच शो में शिल्पा शेट्टी की जगह कई दूसरे सेलेब्स ने आकर उनकी कमी को पूरा किया. अब खबर है कि शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर 4 के सेट पर 3 हफ्तों के बाद वापसी कर ली है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'साल 2016 में जब ये शुरू हुआ था तभी से शिल्पा शेट्टी इसे जज कर रही हैं. मेकर्स शो में शिल्पा की वापसी का इंतजार कर रहे थे और उनकी जगह किसी दूसरे सेलेब्स को नहीं रखना चाहते थे.' 

फिल्म सिटी में शो के लगे सेट पर मंगलवार को जब शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से दिखीं तो वहां हलचल मच गई. शिल्पा शेट्टी के मंगलवार की शूटिंग में शामिल होने की जानकारी शो के प्रोडक्शन में लगे तमाम लोगों को भी नहीं थी. बस शो के स्क्रिप्ट राइटर को ही इसकी जानकारी दी गई थी और उसने मंगलवार को शूट होने वाले एपीसोड की स्क्रिप्ट भी शिल्पा शेट्टी के शो में होने के हिसाब से ही लिखी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा एक बार फिर से शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. 

हालांकि इस बारे में सोनी टीवी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन शो से जुड़े सूत्र बताते हैं कि शो बनाने वालों और शो प्रसारित करने वालों के बीच इस बात को लेकर बीते हफ्ते लंबी बैठक चली थी. जिसमें दोनों पक्षों के कानूनी जानकारों से भी लंबी चर्चा हुई. इस बैठक के बाद ही शिल्पा को शो पर वापस लाने का फैसला किया गया. माना जा रहा है कि इस शो के साथ शिल्पा आगे भी जुड़ी रहेंगी. शो के दूसरे जजों ने भी शिल्पा का हाल जाना और उनकी सेट पर वापसी को एक सही कदम बताया.

ये भी पढ़ें- फिल्म 'शोले' के 46 साल हुए पूरे, धर्मेंद्र बोले- फिल्म में सिर्फ एक एक्टर बुरा था

वहीं दूसरी ओर शिल्पा के पति राज कुंद्रा की जमानत अर्जी पर 20 अगस्‍त को सेशंस कोर्ट में सुनवाई होगी. जबकि उन्‍होंने बॉम्‍बे हाई कोर्ट में भी जमानत की अर्जी लगाई हुई है. इससे पहले राज कुंद्रा की जमानत याचिका मजिस्ट्रेट कोर्ट से खारिज की जा चुकी है. सेशंस कोर्ट हाल में 2 बार राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई को टाल चुकी है. वहीं राज कुंद्रा और रायन थार्प ने अपनी गिरफ्तारी को गैरकानूनी बताते हुए तुरंत रिहाई की याचिका बॉम्बे हाई कोर्ट में दाखिल की थी. इस याचिका को भी बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया था.

First Published : 18 Aug 2021, 10:50:27 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.