logo-image

शिल्पा शेट्टी ने खोला फिटनेस का राज, शेयर किया ये VIDEO

शिल्पा (Shilpa Shetty) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 16 Sep 2019, 08:05 PM

नई दिल्ली:

अपने बेहतरीन डांस और अभिनय के लिए फेमस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. शिल्पा (Shilpa Shetty) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में शिल्पा (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. शिल्पा ने इस वीडियो में वृश्चिकासन कर लोगों को नया फिटनेस गोल दिया है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वृश्चिकासन करते हुए दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें- दिशा पाटनी को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये Throwback Photo

वीडियो के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, '42 की अवस्था में एडवांस योग मुद्रा सीखते हुए, थोड़ी देर कर दी है, लेकिन कभी न करने से बेहतर देर से शुरू करना है. मैं हमेशा से वृश्चिकासन करना चाहती थी. मेरा मानना है कि कुछ भी नया सीखने के लिए कभी देर नहीं होती है. उम्र से भले ही त्वचा पर झुर्रिया आ जाएं (जिससे मुझे कोई परेशान नहीं है), लेकिन हार मान लेने से मेरी आत्मा पर झुर्रियां पड़ जाएंगी, जिसके साथ मैं नहीं रह सकती.'

यह भी पढ़ें- संजय दत्त को डाकू करने वाले थे किडनैप, एक्टर ने सुनाया बचपन का किस्सा

यह भी पढ़ें- IIFA में दिखेगा सारा अली खान का जलवा, इन गानों पर दिखाएंगी डांस

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) शबीर खान निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी एक्शन फिल्म 'निकम्मा' से फिल्म जगत में वापसी करने जा रही हैं. वह 13 साल के बाद वापसी कर रही हैं. वैसे बॉलीवुड में शिल्पा (Shilpa Shetty)ने कई हिट फिल्में दी हैं. पर्दे पर उनकी जोड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ लोगों को काफी पसंद थी.

(इनपुट- आईएएनएस से)