News Nation Logo
Banner

कोरोना की चपेट में आया शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार, 1 साल की बेटी समीशा भी संक्रमित

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) का परिवार भी कोविड-19 (COVID-19) की चपेट में आ गया है. इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 07 May 2021, 03:57:55 PM
Shilpa Shetty Family

Shilpa Shetty Family (Photo Credit: फोटो- @theshilpashetty Instagram)

highlights

  • पूरा परिवार होम आइसोलेशन में है
  • इन-हाउस स्टॉफ भी संक्रमित हुआ
  • शिल्पा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई

नई दिल्ली:

देश में कोरोना (Coronavirus) की लहर बड़ी तेजी के साथ बढ़ रही है. हर रोज लाखों नए मरीज सामने आने से हाहाकार मचा हुआ है. कोरोना की दूसरी लहर का कहर बॉलीवुड पर भी काफी ज्यादा दिख रहा है. अब तक कई सितारे कोविड की चपेट में आ चुके हैं. अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) का परिवार भी कोविड-19 (COVID-19) की चपेट में आ गया है. इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में दी है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पोस्ट करके बताया है कि कैसे उनके और उनकी फैमिली के लिए पिछले दस दिन परेशानियों वाले रहे. उन्होंने पूरी डिटेल पोस्ट करते हुए कोरोना के कारण जो हालात बने हैं उसके बारे में डिटेल में बताया. 

ये भी पढ़ें- कोरोना से जूझ रहे भारत की मदद के लिए आगे आए Hugh Jackman, प्रियंका ने कहा 'शुक्रिया'

बीते 10 दिन रहे मुश्किल

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है. इस नोट में लिखा कि 'पिछले 10 दिन हमारे लिए एक परिवार के रूप में कठिन रहे हैं. मेरे सास- ससुर कोविड -19 संक्रमित हो गए, उसके बाद बेटी समीशा, बेटा वियान, मेरी मां, और अंत में राज भी. वे सभी आधिकारिक दिशानिर्देशों के अनुसार घर पर अपने कमरे में आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर की सलाह पर चल रहे हैं. ये सभी अपने-अपने कमरों में आइसोलेटेड हैं और कोरोना के लिए जारी की गई आधिकारिक गाइडलाइन्‍स का पूरी तरह पालन कर रहे हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई

शिल्पा ने बताया कि उनका कोविड टेस्ट निगेटिव आया. हमारे हाउस स्टाफ में भी दो लोग कोरोना पॉजिटिव हुए. उनका भी मेडिकली इलाज किया जा रहा है. भगवान की कृप्या से सभी लोग रिकवरी के रास्ते पर हैं. शिल्पा ने आगे बताया कि बीएमसी और ऑथिरिटी के मुताबिक जो भी प्रोटोकॉल और गाइडलाइंस हैं, उनका हम पालन कर रहे हैं. सभी की ओर से टाइम से रिस्पांस मिल रहा है. सभी को सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया. 

ये भी पढ़ें- मशहूर संगीतकार वनराज भाटिया का 93 साल की उम्र में निधन

इन-हाउस स्टाफ सदस्य भी हुए संक्रमित

शिल्पा शेट्टी ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि 'हमारे दो इन-हाउस स्टाफ सदस्य भी कोरोना की चपेट में आए हैं और उनका इलाज भी जारी है. भगवान की कृपा से, हर कोई ठीक हो रहा है. मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव आया है. प्रोटोकॉल के अनुसार सभी सुरक्षा उपायों का पालन किया गया है, और हम त्वरित मदद और प्रतिक्रिया के लिए BMC और अधिकारियों के आभारी हैं.'

First Published : 07 May 2021, 03:42:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.