logo-image

फिल्‍मों से ही नहीं, यहां से भी कमाई करती हैं आपकी फेवरेट एक्ट्रेसेस

आलिया भट्ट अपने यूट्यूब चैनल (Alia Bhatt YouTube Channel) के साथ-साथ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं

Updated on: 20 Jan 2020, 10:45 AM

नई दिल्ली:

How Much Income Bollywood Actress: सिर्फ एक्टिंग ही नहीं आपकी फेवरेट एक्ट्रेसे कुछ और काम कर के भी पैसे कमाती हैं. ये एक्ट्रेसेस फिल्मों में नजर आएं या न आएं इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करें या न करें, इससे इसकी कमाई पर कोई फर्क नहीं पड़ता. जी हां, आप भी सुनकर हो गए होंगे हैरान... इस खबर में हम आपको बताएंगे कि कैसे ये एक्ट्रेसेस और कामों से भी पैसे कमाती हैं जिनका जरिया कहीं न कहीं आप ही हैं. सबसे पहले बात करते हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की.

आलिया (Alia Bhatt) फिल्मों में तो अपने अभिनय का जलवा दिखाती ही हैं, लेकिन अब आलिया यूट्यूब पर भी लोगों के साथ अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर करते हुए पैसा कमाती हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के यूट्यूब चैनल का नाम Alia Bhatt है. आलिया (Alia Bhatt) के यूट्यूब पर 1.26 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. आलिया के वीडियोज को कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल जाते हैं. इन व्यूज से उनके खाते में यूट्यूब की तरफ से मोटी रकम भी जाती होगी.

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह की इस फिल्म को देखकर दीवाने हुए जॉन्टी रोड्स, कहा- हंसाया, रुलाया...

वहीं आलिया भट्ट अपने यूट्यूब चैनल के साथ-साथ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बिल्कुल ही अलग लुक में नजर आने वाली हैं. फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आलिया के बाद बात जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की. आलिया के यूट्यूब पर कदम रखने के बाद ही जैकलीन फर्नांडिस भी यूट्यूब पर अपने जलवे बिखरने आ गईं.

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के भी यूट्यूब पर लाखों सब्सक्राइबर हैं. जैकलीन ने अपने पहले वीडियो में उन्होंने खुद के कैमरे से अपनी दुनिया दिखाई, इसमें उन्होंने फैमिली वीडियो से लेकर, मॉडलिंग, बॉलीवुड ऑडिशन और स्टार बनने तक का अपना सफर को दिखाया. जैकलीन के इस वीडियो को कई मिलियन व्यूज भी मिले. और आपको तो पता ही है. इन व्यूज का मतलब है खूब सारा रुपया.

यह भी पढ़ें: 'कभी खुशी कभी गम' को खुद पर तमाचा मानते हैं करण जौहर, जानिए वजह

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के बाद बात अपने ठुमके से यूपी बिहार लूटने वालीं शिल्पा शेट्टी की. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के यूट्यूब चैनल का नाम Shilpa Shetty Kundra है. यूट्यूब पर शिल्पा के 1.58 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. शिल्पा अपने इस यूट्यूब चैनल पर फूड, फिटनेस के वीडियो शेयर करती हैं. 

शिल्पा (Shilpa Shetty) को कुकिंग में इंटरेस्ट है, इसलिए वे ज्यादातर खाना बनाने वाले वीडियो ही शेयर करती हैं, साथ ही साथ शिल्पा (Shilpa Shetty) आसान योग आसनों के बारे में भी बताती हैं. इस यूट्यूब चैनल से आलिया काफी मोटी रकम कमाती होंगी. वहीं शिल्पा के वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा फिल्म 'बाजीगर' (Baazigar) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं शिल्पा शेट्टी एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु के साथ फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma) में नजर आएंगी. इसके अलावा शिल्पा डायरेक्टर प्रियदर्शन (Priyadarshan) की फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) में भी नजर आएंगी.