logo-image

आपने नहीं देखा होगा शर्लिन चोपड़ा का ऐसा अलग अंदाज, कहा- कमियां निकालने के लिये लोग हैं...

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) भारत की पहली ऐसी महिला हैं, जिन्होंने प्लेबॉय मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था

Updated on: 12 Mar 2020, 10:35 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का एक नया अंदाज सामने आया है. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने इस ट्वीट में एक कविता लिखी है. शर्लिन ने लिखा, 'तू अपनी खूबियां ढूंढ, कमियां निकालने के लिये लोग हैं.. अगर रखना ही है कदम तो आगे रख, पीछे खींचने के लिये लोग हैं.. सपना देखना ही है तो ऊंचा देख, नीचा दिखाने के लिये लोग हैं.. अपने अंदर जुनून की चिंगारी भड़का, जलने के लिये लोग हैं..'

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का नागिन डांस, देखें जबरदस्त Video

शर्लिन के इस ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं इसके साथ ही लोग इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने बोल्ड वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर शर्लिन के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने पति डेनियल के साथ जमकर खेली होली, देखें धमाकेदार Video

View this post on Instagram

When life gives you Monday, dip it in glitter n sparkle all day.. 🌟🌟🌟 #mondaymotivation

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड हीरोइनों की बात होती है तो उनमें शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का नाम सबसे पहले लिया जाता है. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) भारत की पहली ऐसी महिला हैं, जिन्होंने प्लेबॉय मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था. इसके बाद उन्हें काफी खरी-खोटी भी सुननी पड़ी. लेकिन शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने दोबारा अपना बोल्ड अंदाज फिल्म 'कामसूत्र 3-D' में दिखाया. फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले शर्लिन चोपड़ा का असली नाम मोना चोपड़ा था. हॉट और सेक्सी शर्लिन चोपड़ा भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस को आए दिन अपनी अदाओं से दीवाना बनाती रहती हैं.