logo-image

कई एक्टर और क्रिकेटर्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स! शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बॉलीवुड के साथ-साथ क्रिकेट इंडस्ट्री पर भी सवाल उठाया है. शर्लिन ने कहा कि एनसीबी (NCB) बहुत ही अच्छा काम कर रही है

Updated on: 24 Sep 2020, 12:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने ड्रग्स मामले पर एक बड़ा खुलासा किया है. एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने कहा कि बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियां ड्रग्स लेती हैं. इस इंटरव्यू के जरिए शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बॉलीवुड के साथ-साथ क्रिकेट इंडस्ट्री पर भी सवाल उठाया है. शर्लिन ने कहा कि एनसीबी (NCB) बहुत ही अच्छा काम कर रही है.

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने कहा कि हम स्टार्स को देवी देवता की तरह मानते थे लेकिन आज इनदेवी-देवताओं की असलियत सामने आ गई है. अब एनसीबी (NCB) को ये लोग बताएंगे कि ये लोग माल कब-कब और कितना लेते थे.

यह भी पढ़ें: रकुलप्रीत ने रिसीव किया NCB का दूसरा समन, कल पूछताछ में होंगी शामिल

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि जब मैं कोलकाता गई थी केकेआर का मैच देखने के लिए तो वहां आफ्टर मैच पार्टी में मैंने देखा कि क्रिकेटर्स, बॉलीवुड सेलेब्स सब दम मारो दम कर रहे थे. मैंने वहां ऐसे नजारे देखें जिसे देककर मैं हैरान हो गई. शर्लिन ने बताया कि हमारे क्रिकेट सुपरस्टार्स की बीवियां वहां व्हाइट पाउडर यानि कोकिन ले रही थीं. जिसे देखकर मुझे लगा कि ये लोग क्या कर रहे हैं और क्यूं कर रहे है. मैं थोड़ी ही देर में वहां से निकल आई.

यह भी पढ़ें: मीरा चोपड़ा ने CBD Oil की ऑनलाइन बिक्री पर किया सवाल, कहा- अगर गैरकानूनी है तो...

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सामने आए ड्रग कनेक्शन में अब नए-नए खुलासे हो रहे हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत 7 लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है.