News Nation Logo
Banner

Sheer Qorma Trailer: होमोसेक्सुअल कपल के किरदार में हैं स्वरा-दिव्या, देखें 'शीर कोरमा' का ट्रेलर

फिल्म 'शीर कोरमा' (Sheer Qorma) में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का नाम सितारा और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) का नाम सायरा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Feb 2020, 12:02:05 PM
फिल्म शीर कोरमा ट्रेलर

फिल्म शीर कोरमा ट्रेलर (Photo Credit: फोटो- यूट्यूब वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

Sheer Qorma Trailer: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और दिव्या दत्ता स्टारर फिल्म 'शीर कोरमा' (Sheer Qorma) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म लेस्बियन रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे पर बनी है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म में 2 होमोसेक्सुअल महिलाओं स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) की कहानी को दिखाया गया है.

ट्रेलर की शुरुआत में स्वरा भास्कर अंग्रेजी में बातचीत के दौरान दिव्या दत्ता को बजाए She बुलाने के, उनके लिए They शब्द का प्रयोग करती हैं. ऐसे में सामने बैठे उनके भाई और भाभी हैरान हो जाते हैं. इस पर दिव्या बताती हैं कि वे अपने आपको नॉन बाइनरी इंसान मानती हैं जो सामान्य जेंडर्स यानि पुरुष और महिला से अलग जेंडर के तौर पर अपने आपको देखते हैं.

यह भी पढ़ें: Video: उर्वशी रौतेला जैसी चाहते हैं बॉडी तो अपनाएं उनके ये सीक्रेट Fitness Tips

फिल्म 'शीर कोरमा' (Sheer Qorma) में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का नाम सितारा और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) का नाम सायरा है. फिल्म का निर्देशन फराज आरिफ अंसारी ने किया है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि शबाना आजमी (Shabana Azmi) को इस रिश्ते को स्वीकारने में कितनी तकलीफ है. वहीं दिव्या दत्ता (Divya Dutta) के लिए ये सब इमोशनल ट्रामा जैसा हो जाता है. हालांकि फिल्म में दिव्या दत्ता का भाई उनकी काफी मदद करता है. बता दें कि आप इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाएंगे. ट्रेलर के अंत में दी गई जानकारी के अनुसार फिल्म 'शीर कोरमा' (Sheer Qorma) को फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा.

First Published : 26 Feb 2020, 12:02:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×